लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा कर चल रही थी शराब पार्टी

Aug 11 2020 02:49 PM
लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा कर चल रही थी शराब पार्टी

लॉकडाउन का उल्लंघन कर मंदिरा पार्टी में ​सम्मिलित 30 लोगों को गुरुग्राम पुलिस ने पकड़ा है. इनके पास से तीन पेटी बियर और 1 पेटी अंग्रेज मंदिरा भी जब्त की गई है. पकड़े गए लोगों में 22 युवक हैं और 8 युवतियां सम्मिलित हैं.

यूपी में हुई सुदीक्षा की मौत पर मायावती ने की मांग, कहा- तत्काल लिया जाए एक्शन

गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव को जानकारी मिली कि फरीदाबाद मार्ग पर ग्वाल पहाड़ी गांव के पास कुछ लड़के और लड़कियां मंदिरा पार्टी कर रहे हैं. इस जानकारी पर उन्होंने डीएलएफ के एसीपी करण गोयल को वहां पर रेड करने का आदेश् दिया. तब डीएलएफ के एसीपी ने पता किया तो सूचना सच्ची निकली. तब उन्होंने पुलिस टीम के साथ गुरुग्राम फरीदाबाद रोड के एडवेंचर जोन पर छापा मारा. एडवेंचर जोन के ओपन ग्राउंड में मौजूद युवक-युवतियां मंदिरा का सेवन कर रहे थे. उन्होंने जब पुलिस टीम को अपनी ओर आते देखा तो वे भागने लगे, पर पुलिस टीम ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया.

उत्तर प्रदेश: कोरोना पर नियंत्रण के लिए योगी सरकार ने बनाई नई रणनीति

बता दे कि पुलिस टीम की पूछताछ में पता चला कि इस पार्टी का कार्यक्रम गुरुग्राम सेक्टर 46 के रहने वाले हर्ष गोसाई ने किया था. पुलिस ने जब उससे जब्त मंदिरा और पार्टी आयोजन के परमिशन के बारे में पूछा तो वह कोई वैध परमिशन या कागजात नहीं दिखा पाया. पुलिस ने इस आयोजन को लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का उल्लंघन माना है. पुलिस टीम ने उक्त शराब पार्टी का आयोजन करने वाले आरोपी सहित कुल 22 युवकों व 8 युवतियों सहित कुल 30 आरोपियों को घटनास्थल से काबू में किया है. वही, पुलिस टीम का कहना है कि ऐसे अवैध कार्यक्रम की वजह से कोरोना संक्रमण फैलता है. 

मानव जीवन को बदल सकती है श्रीमद भगवद्गीता, जानिए इसका महत्व ?

सुप्रीम कोर्ट का तगड़ा फैसला, पिता की दौलत में बेटी को देना होगा आधा​ हिस्सा

कब्रिस्तान में कोरोना मरीजों को नहीं मिली दो गज जमीन