देखें रिलीज हुआ 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का वह ट्रेलर, जिस पर सेंसर की थी टेढ़ी नजर...

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक प्रकाश झा के बारे में जो के अपनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' लेकर आए है व बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था. सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी का भी जबरदस्त विरोध भी किया था. अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है.

अब इस विवादित फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी सामने आ गया है. जी हां इस फिल्म के लिए पूर्व में भी काफी शोरगुल हमे सुनने में आया था. फिल्म के रिलीज हुए इस ट्रेलर पर भी सेंसर बोर्ड की टेढ़ी नजर थी.  वैसे भी जनाब लंबे समय से चल रहे विवाद के बाद आखिरकार फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' 21 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है. यह वही फिल्म है, जिसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी या सेंसर बोर्ड) ने बैन कर दिया था. इसके बाद मेकर्स ने कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटकर फिल्म को सर्टिफिकेट दिलाया.

फिल्म का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया है. सवा दो मिनट का यह ट्रेलर उम्मीद से ज्यादा बोल्ड है, क्योंकि इसमें किसिंग सीन से लेकर बेडरूम सीन्स तक की भरमार हाै. तथा फिल्म के इस ट्रेलर में एक्ट्रेस कहती है, अगर लड़की ने लिपस्टिक लगा ली, तो अफेयर हो जाएगा, अगर उसने जीन्स पहन ली, तो स्कैंडल हो जाएगा, ऐसा क्या हो जाएगा...? आप हमारी आजादी से इतना डरते क्यों हैं...?

'ट्यूबलाइट' के बाद फिर से एक साथ रोशन होंगे शाहरुख़-सलमान...

'ईद' के दिन सलमान को मिली इतनी 'ईदी'