पब्लिक टॉयलेट में बब्बर शेर, वीडियो वायरल
पब्लिक टॉयलेट में बब्बर शेर, वीडियो वायरल
Share:

दुनियाभर से कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब इस बार भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल इस बार जो हुआ है वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। इस समय एक अजीबोगरीन वीडियो वायरल हो रहा है और यह वीडियो जंगल के राजा बब्बर शेर का है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक पब्लिक टॉयलेट दिखाई दे रहा है और वीडियो में अजीब यह है कि इस वाशरूम से इंसानों की जगह एक बब्बर शेर को बाहर आते हुए देखा गया है। जी हाँ, देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन तो नहीं होगा लेकिन यह सच है। जब से सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखा है तब से वह काफी हैरान हैं, साथ ही वहां मौजूद लोग भी डरे हुए हैं।

आप सभी को बता दें कि ये अजीबोगरीब वीडियो जंगल सफारी के दौरान रिकॉर्ड किया गया है और इस वीडियो में जंगल के राजा को शौचालय से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस रिकॉर्डिंग को एक चलती कार से किया गया है। जैसे ही कार एक पब्लिकन टॉयलेट के पास पहुंचती है, तो देखा जाता है कि शेर को टॉयलेट के दरवाजे से बाहर निकल रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वहीं इस वीडियो में कैप्शन में पढ़ा जा सकता है, 'वॉशरूम सिर्फ इंसानों के लिए सुरक्षित नहीं होते हैं, कभी-कभी दूसरे लोग भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।' अब कुछ लोग इस वीडियो के मजे ले रहे हैं तो कुछ हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई पब्लिक वाशरूम में जानवर कब से जानें लगे'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जिस जगह ये वाशरूम बना है वो जगह पहले जानवरों की होती थी, तो शायद ये शेर चेक करने गया हो कि इंसानों ने उसकी जगह अच्छे से मेन्टेन की हुई है या नहीं।' इस तरह कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

पापा के पास बचे थे बस 6 महीने, बेटे ने दी नई जिंदगी दी!

अब ड्रोन के जरिए होगी कोरोना वैक्सीन की डिलीवरी, मनसुख मंडाविया ने लॉन्च किया प्रोग्राम

किसानों पर सख्त हुई सुप्रीम कोर्ट, 43 संगठनों को नोटिस भेजकर पुछा- सड़कें क्यों ब्लॉक की ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -