Video : गर्मियों के मौसम में इस तरह पहने फुल ब्लैक ऑउटफिट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन अपनी हर फिल्म में नया किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. ऐसी ही उनकी एक फिल्म थी 'लोई मिल गया'ऑल ब्लैक आउटफिट को गर्मियों में ऐसे करें स्टाइल अगर कोई आपसे कहे कि आप पुरे ब्लैक कलर के ऑउटफिट कैरी करे तो सुनकर शायद आपको भी थोड़ा अजीब लगे लेकिन इन दिनों फुल ब्लैक ऑउटफिट का सबसे ज्यादा ट्रेंड चल रहा हैं. ब्लैक ऑउटफिट को अगर आप सही स्टाइल के साथ कैरी करेंगी तो आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. ओवरआल ब्लैक ऑउटफिट आपको क्लासी लुक देगा लेकिन कैसे आईये आपके बताते हैं-

-आप ब्लैक आउटफिट्स के साथ टेक्सचर और फैब्रिक से एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. ब्लैक ऑउटफिट में लेस, वेलविट और लेदर फैब्रिक भी ग्लैमरस लुक देगा, खासतौर से अगर आप पार्टी में जा रही हैं.

-कई बार ऊपर से नीचे तक एक ही कलर में पहना ब्लैक आउटफिट आपके लुक को डल कर देता है, लेकिन अगर आप इसमें शीर फैब्रिक के ऑप्शन पर चली जाएंगी, तो आपका लुक निखरकर आएगा.

-शीर फैब्रिक ट्रांसपेरेंट होता है, इसलिए अगर आप ओवरवेट हैं, तो इस फैब्रिक के ऑप्शन पर न जाएं. अगर आप शीर फैब्रिक में साड़ी पहन रही हैं, तो ब्लाउज सिक्वेंस में पहनें, तो ग्लैमरस नजर आएंगी.

-आप शाइनी फैब्रिक की ड्रेस के साथ लेदर बूट्स पहनें जो आपके लुक को कंप्लीट और अपीलिंग बना देगा.

-अगर आप ऑल ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं तो उसमें थोड़ा कलर ऐड करने के लिए मल्टीकलर्ड नेकपीस या कलरफुल और स्टाइलिश फुटवेअर पहन सकती हैं. इससे आपको अपने लुक में रंगों की कमी महसूस नहीं होगी.

-ब्लैक और गोल्डन का कॉम्बिनेशन भी बेहतरीन लगता है. ऐसे में अगर आप भी पूरी ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं तो इसके साथ गोल्डन कलर की अक्सेसरीज पहनें जो आपकी ड्रेस को देगी डिफरेंट लुक.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -