जानिए 'द ग्रेट खली' की गलियों के पत्थर तोड़ने से लेकर WWE चैम्पियन बनने तक की कहानी
जानिए 'द ग्रेट खली' की गलियों के पत्थर तोड़ने से लेकर WWE चैम्पियन बनने तक की कहानी
Share:

भारतीय WWE के सुपरस्टार दलीप सिंह राणा 'द ग्रेट खली' ने अपने एक बयान में दोहराया है कि में किसी समय में 'रोड परियोजना' के लिए पत्थर तोड़ने का कार्य करता था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खली ने आगे कहा है कि पत्थर तोड़ने का काम मुझे बिलकुल भी पसंद नही था परन्तु पैसों के खातिर मुझे इसके लिए मजबूर होना पड़ा था. खली ने कहा कि मुझे हमेशा से ही फाइटर बनने में दिलचस्बी थी लेकिन इसके लिए मेरे पास में कोई भी जरिया नही था.

इसके बाद पुलिस ऑफिसर एमएस भुल्लर की निगाह दलीप सिंह राणा 'द ग्रेट खली' पर पड़ी व उनकी मदद के द्वारा ही खली पंजाब पुलिस में एएसआई पद पर शामिल हुए। फिर एक बार खली कि रेसलर डोरियन येट्स से मुलाकात हुई व उन्होंने ने ही दलीप सिंह राणा को WWE रेस्लिंग में आने की सलाह दी.

इसके बाद खली ने इस दौरान रेसलर डोरियन येट्स से इस खेल की छोटी छोटी बारीकियां सीखी व इस पर अपनी और से जी तोड़ मेहनत की इसके बाद दलीप सिंह राणा को एक फाइट में सफलता मिली व  टूटी-फूटी इंग्लिश बोलने वाले खली ने न केवल रेसलिंग ज्वाइन की, बल्कि WWE रेस्लिंग में विश्व विख्यात विदेशी पहलवान अंडरटेकर जैसे रेसलर को भी हराया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -