फूड बैंक्स की मदद करने के लिए आगे आए ये मशहूर गायक

फूड बैंक्स की मदद करने के लिए आगे आए ये मशहूर गायक

कोरोना के प्रकोप से दुनिया में हर तरफ खौफ का माहौल बन हुआ हैं. ऐसे में सब मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. इसी दौरान लोकप्रिय गायक लियाम पायने इन दिनों इंग्लैंड के मिडलैंड्स में स्थित फूड बैंक्स को मदद मुहैया कराने के प्रयास में जुटे हुए हैं. विदेशी रिपोर्ट के मुताबिक, पॉप बैंड 'वन डायरेक्शन' के पूर्व सदस्य लियाम उन फूड बैंकों के लिए धन एकत्रित कर रहे हैं, जो कोविड-19 से सीधे तौर पर प्रभावित लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं, क्योंकि ब्रिटेन में चल रहे लॉकडाउन के चलते कंपनियां बंद हैं और लोगों को जबरन काम से बाहर निकाला जा रहा है, ऐसे में मांग काफी ज्यादा है.

लियाम ने कहा हैं की, "यह सही नहीं है कि हमारे देश में कोई भी व्यक्ति भोजन का खर्च उठाने में असमर्थ है. फूड बैंक उन लोगों की सहायता करने का बेहतरीन काम कर रहे हैं, जिन्हें इस वक्त मदद की सबसे ज्यादा जरूरत है. इस मुसीबत को निपटाने में हमारा अभी उन लोगों की मदद करना जरूरी है. ट्रसेल ट्रस्ट एनजीओ पूरे देश में इन फूड बैंकों के साथ मिलकर काम कर रहा है, ताकि इस आपातकाल में उन लोगों की मदद सुनिश्चित की जा सके, जिनके पास बुनियादी चीजों के लिए पैसे नहीं हैं. " पायने ब्रिटेन के गैर लाभकारी संगठन ट्रसेल ट्रस्ट के साथ मिलकर अपने इस नेक पहल को अंजाम दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें की एंजेलिना जोली, रयान रेनॉल्ड्स और अर्नोल्ड जैसे सेलेब्रिटीज भी भूखे बच्चों का पेट भरने एवं डॉक्टर्स व नर्स के लिए चिकित्सा से जुड़े जरूरी सामानों की आपूर्ति के लिए करोड़ों की राशि दान में दिए हैं.

भगवान से माफी मांगते हुए सपना चौधरी ने कही यह बात

यह रिश्ता क्या कहलाता है में नहीं आएगा कोई लीप

मनीष पॉल ने राहत कोष में दान किए इतने लाख रूपये