5 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, बिक्री के लिए इस दिन होगा उपलब्ध
5 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, बिक्री के लिए इस दिन होगा उपलब्ध
Share:

samsung ने पिछले दिनों ही 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. वहीं अब मार्केट में 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन भी बाजार में आ गया है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को साउथ कोरिया की कम्पनी LG ने जारी कर दिया है. कंपनी अन्य प्रोडक्ट्स के साथ  मोबाइल भी बनाती है. हाल ही में कम्पनी ने अपना दमदार स्मार्टफ़ोन LG V40 ThinQ जारी कर दिया है. दिलचस्प बात तो ये है कि LG के द्वारा जारी किये गए इस फ़ोन में पांच कैमरे हैं. फ़ोन काफी दमदार बताया जा रहा है. आइए जानते है इसके बारे में...

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

आपको बता दें कि फोन में तीन कैमरे बेक पैनल में दिए गए हैं वहीं दो कैमरे फ्रंट में हैं. ऐसे कुल मिलकर इस फ़ोन में पांच कैमरे हैं. गौर करने वाली बात ये है कि यह फोन 3 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में पेश हुआ है. और इसके अगले दिन यानी कि कल 4 अक्टूबर को यह हैंडसेट सोल और साउथ कोरिया में लॉन्च हुआ है. 

चार कैमरों और 4000mAh की महाबैटरी के साथ पेश हुआ Huawei Y9 2019

LG V40 ThinQ में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, आईपी68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस, मिलिट्री ग्रेड बिल्ड, बूमबॉक्स स्पीकर और 19.5:9 ओलेड डिस्प्ले शामिल हैं.  LG V40 ThinQ wakom Snapdragon 845 चिपसेट और 6 जीबी/ 8 जीबी रैम से लैस होगा. अमेरिकी मार्केट में एलजी वी40 थिंक की कीमत 899.99 डॉलर (करीब 66,400 रुपये) रु बताई जा रही है. फ़ोन बिक्री के लिए 18 अक्टूबर से उपलब्ध होगा. भारत में फ़ोन कण आएगा अभी इस बारे में कोइ जानकारी नहीं मिल सकी है. 

यह भी पढ़ें...

 

कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में...

सावधान ! अगर आप भी करते है इन APP का इस्तेमाल तो अभी के अभी कर दें डिलीट

JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -