JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा
JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा
Share:

JIO ने एक बार फिर बढ़िया ऑफर से सभी कंपनियों के छक्के छुड़ा दिए हैं. आपको बता दें कि कंपनी इस बार 99 रु का प्लान लेकर आई है. खास बात यह है कि यह प्लान पूरे एक महीने का है. 99 रुपये में यूजर्स को 14 जीबी डाटा मिलता है. इसके अलावा इसकी वैलिडिटी की बात करें तो यह 28 दिनों की होगी। जियो अपने जियो फोन यूजर्स के लिए तीन रिचार्ज प्लान पेश करती है. 

इस Wristwatch से है XIAOMI का बेहद गहरा नाता, पहली बार हुआ है यह कारनामा

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसमें से एक प्लान 49 रुपये का है, दूसरा 99 रुपये का और तीसरा 153 रुपये का है. जहां यह वाला यानी कि 99 रु का प्लान सबसे बेस्ट बताया गया है. जियो के 99 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें रोजाना 0.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स वॉयस कॉलिंग अनलिमिटेड कर सकते हैं. इसमें SMS की सुविधा भी है. यूजर्स 300 एसएमएस का फायदा उठा सकते हैं. एक ख़ास बात यह भी है कि यह प्लान केवल जियो फोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. 

XIAOMI को सबसे तगड़ा झटका, चार्जिंग के वक्त ब्लास्ट हुआ यह स्मार्टफोन

आपको बता दें कि जियो कंपनी जब दो साल पहले टेलीकॉम मार्केट में उतरी थी तो शायद ही किसी को अंदाजा रहा होगा कि इतने कम समय में कंपनी बुलंदियों पर पहुंच जाएगी. पिछले दो सालों में कंपनी ने जो जो प्लान पेश किए हैं, उन्हें अन्य कंपनियों ने फॉलो करते हुए नए प्लान उतारे हैं या फिर पुराने प्लान को अपडेट किए हैं. दूसरी ओर कंपनी ने 999 रु, 1999 रु, 4999 रु और 9999 रु वाले 4 लॉन्ग टाइम प्लान भी पेश कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें...

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

चार कैमरों और 4000mAh की महाबैटरी के साथ पेश हुआ Huawei Y9 2019

आपको मिल-बांट कर लूट रही है कंपनियां, 21 हजार के स्मार्टफोन पर भारी है यह 15 हजार का फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -