एलजी ने किया अल्ट्रा गियर 17 लैपटॉप का अनावरण, जानिए क्या है कीमत
एलजी ने किया अल्ट्रा गियर 17 लैपटॉप का अनावरण, जानिए क्या है कीमत
Share:

एलजी कंपनी ने एक नए लैपटॉप, अल्ट्रा गियर 17 का अनावरण किया है, जिसकी कीमत 2.24 मिलियन (लगभग 1,45,500 रुपये) है। बता दें कि अनवील्ड कंपनी में इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में भी बताया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अल्ट्रा गियर 17 में 17 इंच का डब्ल्यूक्यूएक्सजीए डिस्प्ले दिया गया है, जो 2560 या 1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला एलसीडी पैनल है। 

GizmoChina ने शनिवार को बताया कि डिस्प्ले का आकार विशद और स्पष्ट चित्र गुणवत्ता प्रदान करता है। लैपटॉप 11 वीं जनरल इंटेल कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB DDR4 3200MHz मेमोरी के साथ जोड़ा गया है। इसमें समान रूप से 512GB SSD ऑनबोर्ड है। विस्तार स्लॉट्स का उपयोग करते हुए, रैम और मेमोरी दोनों को उपयोगकर्ताओं द्वारा अपग्रेड किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, अल्ट्रा गियर 17 में एक NVIDIA GeForce GTX 1650Ti GPU है। वीडियो काम या गेम चलाते समय ग्राफिक्स कार्ड एक तेज और आरामदायक वातावरण प्रदान करता है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि विशाल डिस्प्ले आकार के बावजूद, नया एलजी लैपटॉप बहुत भारी नहीं है, क्योंकि इसका वजन 1.95 किलोग्राम है। लैपटॉप एक power डुअल पावर कूलिंग सिस्टम ’के साथ आता है जो दो कूलर के साथ आंतरिक गर्मी को जल्दी से शांत करता है और उच्च-स्तरीय कार्यक्रमों को चला सकता है।

OPPO कंपनी ने बढ़ाई अपनी विनिर्माण गति, 3 सेकंड में हो रहा है 1 स्मार्टफोन का निर्माण

Pixel 6 में खुद के चिप का उपयोग कर सकता है गूगल

चीन में लॉन्च हुआ VIVO का नया वर्जन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -