चीन में लॉन्च हुआ VIVO का नया वर्जन, जानिए क्या है कीमत

चीन में लॉन्च हुआ VIVO का नया वर्जन, जानिए क्या है कीमत

Vivo ने चीन में नया स्मार्टफोन X60t 3,498 चीनी युआन (लगभग 39,000 रुपये) में लॉन्च किया है। ले हमें साझा करते हैं कि इस चीनी स्मार्टफोन निर्माता के पास इस वित्तीय वर्ष में लॉन्च करने के लिए कई अन्य स्मार्ट फोन हैं। रिपोर्ट के अनुसार नया स्मार्टफोन चीन में चुपचाप ऑफ़लाइन अनन्य मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया है। मॉडल नंबर V2085A के साथ स्मार्टफोन में 6.56 इंच का फुल एचडी + सेंटर्ड पंच होल AMOLED डिस्प्ले है, जो 19.8: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ है। 

इसके फीचर्स की बात करें तो Vivo X60t में OIS के साथ 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 13MP सेंसर के साथ 2x टेलीफोटो लेंस और 120 डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 13MP सेंसर शामिल है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस सेटअप का मुख्य आकर्षण ज़ीस ऑप्टिक्स और ट्यूनिंग है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में फ्रंट पंच होल पर 32MP सेंसर है। 

स्टोरेज भी इस पर केंद्रित था क्योंकि स्मार्टफोन सैमसंग Exynos 1080 SoC के बजाय MediaTek डाइमेंशन 1100 SoC द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित ओरिजिनओएस चलाता है और 3300 फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,300mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, हैंडसेट डुअल-सिम, 5 जी, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी का समर्थन करता है। इसमें सभी आवश्यक सेंसर भी हैं, जैसे कि एक्सीलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जायरोस्कोप और कलर टेम्परेचर सेंसर भी दिया जा रहा है। '

ओडिशा में ओलावृष्टि: आईएमडी ने 8 जिलों के लिए चेतावनी की जारी

हैदराबाद के तकनीकी विशेषज्ञ घर पर काम करने में बिताते है अधिक समय

जल्द ही यूजर्स के लिए ट्विटर लेकर आने वाला है खास वर्जन