LG ने लॉन्च किया यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इतनी है कीमत
LG ने लॉन्च किया यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इतनी है कीमत
Share:

मुंबई : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने कुछ समय पहले Q9 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने LG Q9 One लॉन्च कर दिया है। इस फोन को एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत पेश किया गया है। साथ ही यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसके अलावा फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा। फिलहाल इस फोन को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है। इसे भारतीय मार्केट में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। LG Q9 One की दक्षिण कोरिया में कीमत 599,500 कोरियान वॉन यानी करीब 37,900 रुपये है।

पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस होगा Oppo F11 Pro, रियर में मिलेगा 48MP का कैमरा

ऐसा होगा यह नया स्मार्ट फ़ोन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मोबाईल को मोरक्कन ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर 15 फरवरी से LG U+ पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत पेश किया गया है। साथ ही यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का क्वाडएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440x3120 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। 

लीक हुई LG G8 ThinQ की कीमत, भारत में हो सकती है इतनी

और भी है शानदार फीचर्स 

जानकारी के लिए बता दें इस मोबाईल में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर मौजूद है जिसका अपर्चर f/1.6 है। साथ ही इसमें HDR10 और OIS सपोर्ट भी मौजूद है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन को पावर देने केल ए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

आते ही होश उड़ा देगा सैमसंग Galaxy S10+ लिमिटेड एडिशन, मिलेगी 1TB स्टोरेज और 12GB रैम

जल्द ख़ास बन जाएंगे Galaxy J2 Core और Galaxy J4, आ रहा है एंड्रॉयड पाई अपडेट

अब नहीं होगी अकाउंट हैक की टेंशन, आ गया गूगल क्रोम का नया एक्सटेंशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -