जल्द ख़ास बन जाएंगे Galaxy J2 Core और Galaxy J4, आ रहा है एंड्रॉयड पाई अपडेट

जल्द ख़ास बन जाएंगे Galaxy J2 Core और Galaxy J4, आ रहा है एंड्रॉयड पाई अपडेट

दक्षिण कोरिया की स्मर्टफ़ोने कंपनी Samsung के Galaxy J2 Core और Galaxy J4 स्मार्टफोन को यूज करने वाले यूजर्स के लिए हाल ही में एक बड़े खबर सामने आई है. जहां बताया जा रहा है कि एंड्रॉयड 9.0 पाई (Android 9.0 Pie) के साथ वेबसाइट Wi-Fi Alliance पर लिस्ट हुए हैं. कहा जा रहा है कि इससे पहले सैमसंग ने Galaxy S8 और Galaxy S8+ स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई बीटा अपडेट को जारी किया था. जबकि अब यह नया अपडेट आया है. फिलहाल सैमसंग के ये दोनों ही दमदार फोन सैमसंग एक्सपीरियंस यूएक्स पर काम करते हैं.

एक अन्य लिस्टिंग की माने तो Galaxy J4 (मॉडल नंबर SM-J400F) भी एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन के साथ स्पॉट किया गया है. जानकारी के मुताबिक़, दोनों सर्टिफिकेशन की तारीख 7 फरवरी है. अतः पिछले साल दिसंबर में सैमसंग मेंबर्स ऐप पर एक रोडमैप जारी किया गया था, जिससे इस बात का संकेत भी दिया गया  था कि Galaxy J4 और Galaxy J4+ स्मार्टफोन को मई 2019 तक एंड्रॉयड पाई अपडेट मिल जाएगा. हालांकि फरवरी में ही यह खबर आ चुकी है. 

दूसरी ओर Samsung Galaxy J2 Core को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था. आपको बता दें कि इसमें 5 इंच क्वाडएचडी (540×960 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले पैनल के साथ  1 जीबी रैम है. फ़िलहाल कंपनी Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई की बीटा टेस्टिंग में जुटी हुई है. खबर यह भी है कि कुछ क्षेत्रों में Galaxy S9 मॉडल और Galaxy Note 9 को नया अपडेट हासिल हो चुका है. 

आ गई खबर, इतना जबरदस्त होगा Samsung Galaxy M30, मुश्किल होगी हटाना नजर

अब यहां भी मार दिया हैकर्स ने हाथ, गूगल ट्रांसलेटर के जरिए कर रहे अटैक

माइक्रोसॉफ्ट की बड़ी सलाह, ना करें हमारे Internet Explorer का इस्तेमाल

BSNL ने बदले अपने दो धाकड़ प्लान, लेकिन यूजर्स को हुआ भारी नुकसान