LG V40 ThinQ की लॉन्चिंग से पहले LG G8 की तस्वीर लीक, सामने आई बड़ी जानकारी
LG V40 ThinQ की लॉन्चिंग से पहले LG G8 की तस्वीर लीक, सामने आई बड़ी जानकारी
Share:

LG जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V40 ThinQ को लॉन्च करने जा रही है. कहा जा रहा है कि कंपनी इस फ़ोन को  कल यानी कि 20 जनवरी को पेश करेगी. लेकिन इसी बीच कंपनी के एक और नए स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी सामने आई है. बता दें कि अब कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G8 के बारे में जानकारी सामने आई है.

बताया जा रहा है कि यह एलजी की जी सीरीज़ का आठवां जेनरेशन फोन है, जिसे कि इसके नाम से ही पता चलता है. इसे LG G7+ ThinQ का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है. ताज़ा लीक के मुताबिक़, LG अपने इस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में लॉन्च करने के लिए तैयार है. मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 का आयोजन फरवरी में होगा. 

इस फ़ोन से जुड़ी अन्य जानकारियों की बात की जाए तो एलजी जी8 की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें (रेंडर्स) OnLeaks और 91Mobiles ने साझेदारी में साझा की है. इस बात से यह जानकारी भी सामने आ रही है कि LG G8 में कंपनी ने एलजी जी7+ थिंक के ही डिज़ाइन लैंगवेज को अमल किया है. फ़िलहाल इस फ़ोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके पिछले हिस्से पर डिज़ाइन थोड़ा अलग है और तस्वीर से यह भी पता चलता है कि  इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है. साथ ही फोन 5G सेल्युलर कनेक्टिविटी पर आधारित हो सकता है. 

Bharat Fiber लॉन्च कर BSNL ने मचाया तहलका, 1 रु में रात-दिन उठाएं इंटरनेट का फायदा

कल से और गिर जाएंगे poco F1 के दाम, ड्यूल रियर कैमरा और 4,000mAh बैटरी से है लैस

जरूर लें BSNL के इस प्लान का मजा, रोज मिलेगा 3GB डाटा

कंपनी की उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi Note 7, 8 मिनट में बिक गई 1 लाख यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -