कंपनी की उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi Note 7, 8 मिनट में बिक गई 1 लाख यूनिट
कंपनी की उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi Note 7, 8 मिनट में बिक गई 1 लाख यूनिट
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने हाल ही में रेडमी के तहत नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 लॉन्च किया था. जो कि फ़िलहाल चीनी बाजार में बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो चुका है. बता दें कि 15 जनवरी को इसे फ़्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था, जबकि 18 जनवरी को यानी कि आज फिर इसे दूसरी बार सेल में उपलब्ध कराया गया है. जहां दूसरी फ्लैश सेल में यह फोन कुछ ही मिनटों के भीतर बिक गया. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 15 जनवरी को पहली सेल में इस फ़ोन की सिर्फ 8 मिनट 36 सेकंड में ही 100,000 यूनिट्स सेल हो चुकी थी. आपको बता दें कि शाओमी पहले ही बता चुकी है कि उसका लक्ष्य जनवरी के आखिर तक 10 लाख Redmi Note 7 स्मार्टफोन बेचने का है. Redmi Note 7 की दूसरी सेल में कितने मोबाइल बिके हैं, उसकी संख्या अभी सामने नहीं आई है. हालांकि जल्द ही यह आंकड़ा सबके सामने होगा. 

बता दें कि फ़िलहाल कंपनी ने 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले इस फोन के बेस वेरियंट की कीमत 999 युआन (करीब 10,500 रुपये) रखी है. 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,199 युआन (करीब 12,600 रुपये) है और इसके 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,399 युआन (करीब 14,700 रुपये) तय की है. जल्द ही फ़ोन को भारत भी लाया जा सकता है. 

लॉन्च हुई पेटीएम की पोस्टपेड सर्विस, क्रेडिट कार्ड की तरह उठाएं फायदा

जल्द नए अवतार में भारतीयों का दिल जीतेगा NOKIA 8 1, जानिए कब होगी लॉन्चिंग

वोडाफोन आइडिया ने मचाया उत्पात, साल भर तक उठाएं इस दमदार प्लान का फायदा

फ्लिपकार्ट-अमेजन की सेल में धूम मचाएगी रियलमी, मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -