2019 में भी खूब धूम मचा रहा 2018 का यह फोन, कम कीमत के साथ मिलते हैं धाकड़ फीचर्स
2019 में भी खूब धूम मचा रहा 2018 का यह फोन, कम कीमत के साथ मिलते हैं धाकड़ फीचर्स
Share:

आज हम आपको यहां एक ऐसे फ़ोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी कम कीमत पर आता है. इसमें साथ ही एक से बढ़कर आधुनिकता के सभी फीचर्स आपको मिलेंगे.  हम बात कर रहे है स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी LG के द्वारा पिछले साल लॉन्च किये गए LG G7 ThinQ स्मार्टफ़ोन की.तो आइए जाने नीचे इसके बारे में विस्तार से...

LG का यह फ्लैगशिप स्मार्टफ़ो मेटल और ग्लास डिजाईन के साथ आएगा. जो कि इस फ़ोन को और ज्यादा आकर्षक और प्रीमियम देता है. फ़ोन में 6.1 इंच की फूल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले हैं, जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 हैं और पिक्सल रेजॉल्यूशन 1440×2880 का बताया जा रहा हैं. 

इस फोन में मल्टीटास्किंग के लिए 4 जीबी की रैम है तथा स्टोरेज के लिए 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. कैमरा फीचर की बात की जाए तो बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है जिसमे प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और यह एफ/1.8 अपर्चर से लैस है और आपको इस फोन में रियर पर सेकेंडरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा दिया है. पावर के लिए फोन में  3000 mAH की बैटरी दी है. कंपनी ने इस फोन में एंड्राइड 9 पाई दिया है. कीमत की बात की जाए तो LG G7 ThinQ स्मार्टफ़ोन आप फ्लिप्कार्ट पर सिर्फ 17,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. 

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

VIVO 'S' सीरीज में जल्द लाएगी अपना पहला फोन, कीमत भी हुई जगजाहिर

कंपनी का खुलासा, Oneplus 7 के साथ पेश होगी यह ख़ास चीज

सैमसंग गैलेक्सी S10 खरीदने वाले हो रहे परेशान, सामने आई सबसे बड़ी गड़बड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -