कोरोना के चलते महेश बाबू ने शेयर की यह वीडियो
कोरोना के चलते महेश बाबू ने शेयर की यह वीडियो
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं राम चरण और प्रभास के बाद, महेश बाबू ने कोरोनेरस वायरस विरोधी संदेश दिया है. अपने सोशल मीडिया पेजों पर ले जाते हुए, सुपरस्टार ने आज एक लंबा संदेश दिया और एक दिलचस्प दृश्य भी पेश किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे सामाजिक गड़बड़ी खुद को बचाने का एकमात्र विकल्प है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "सामाजिक गड़बड़ी समय की आवश्यकता है !! यह एक कठिन कॉल है लेकिन हमें इसे बनाने की आवश्यकता है. यह हमारे सामाजिक जीवन का बलिदान करने और सार्वजनिक सुरक्षा को प्राथमिकता देने का समय है. जितना हो सके घर के अंदर रहें और इस चरण का अधिकतम लाभ उठाएं." आपके परिवार और प्रियजनों. यह वायरस को फैलने से बचाएगा और कई लोगों की जान बचाएगा, "सरिलरु नीकेवरु" स्टार ने लिखा.

आओ हमारे सामाजिक जीवन का बलिदान करें: महेश बाबू उन्होंने कहा, "सुनिश्चित करें कि आप अपने हाथों को बार-बार धोते हैं और अपने पर्यावरण को साफ रखते हैं. जितना संभव हो सके हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करें, मास्क का उपयोग केवल तभी करें जब आपको लगे कि आप बीमार हैं ... चलें जब तक यह पास नहीं हो जाता तब तक सभी आवश्यक चरणों का पालन करना जारी रखें." इसमें एक साथ और हम इसके माध्यम से देखेंगे ... चलो # COVID19 को एक साथ हराएं. " अधिकांश सेलेब्स ने खुद को अलग करना और घर के अंदर रहना शुरू कर दिया है.

अल्लू अर्जुन ने शुरू की अर्जुन रेड्डी 2 की शूटिंग

वांछनीय महिलाओं की सूची में नंबर 1 पर है समांथा अक्किनेनी

महेश बाबू ने इस फिल्म के लिए बोला हाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -