लेथम ने की थी दूसरे वन डे मैच के लिए जबर्दस्त प्लानिंग
लेथम ने की थी दूसरे वन डे मैच के लिए जबर्दस्त प्लानिंग
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन डे का आज (बुधवार) को पुणे में दूसरा मैच चल रहा है, जिसमे पहली बेटिंग न्यूजीलैंड कर रहा है. भारतीय बॉलरों ने अपनी शानदार बॉलिंग से लगातार विकेट लिए है जिससे न्यूजीलैंड की टीम काफी दबाव में आ गयी है. भारत-न्यूलजीलैंड के बीच पहला मैच न्यूजीलैंड जीती थी और अगले मैच के लिए भी उन्होंने काफी तैयारियाँ की थी. पहला मैच रविवार को वानखेडे़ स्टेडियम में था जिसमे नाबाद शतक जमाने वाले न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लेथम ने भारतीय बॉलरों युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के खिलाफ स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट खेले थे. दूसरे मैच के लिए भी लेथम ने प्लानिंग की थी.

उल्लेखनीय है कि भारत के खिलाफ वन-डे के अपने दूसरे मैच के लिए लेथम ने मंगलवार को कहा, 'हर कोई अलग अलग हालात में स्पिन को अलग तरीके से खेलता है. भारतीयों का तरीका अलग है. वे इन हालात में खेलने के आदी हैं और उन्होंने अपना खेल दिखाया. मैंने अपने पूरे करियर में स्वीप शॉट खेला है. ऊंचे शॉट खेलने की बजाय मुझे यह आसान लगता है. लेथम ने दूसरे वनडे के बारे में कहा कि 'दूसरों को ऊंचे शॉट खेलना आसान लगता है. अलग-अलग हालात में अलग रणनीति बनानी जरूरी होती है. लेथम ने कहा, ''सफलता की कुंजी के बारे में कुछ नहीं कह सकता. हमने काफी तैयारियां की हैं और स्पिन पर फोकस किया है. पिछले साल भी हम यहां खेले थे और इस सत्र में ऑस्ट्रेलिया को खेलते देखा है. मैंने स्पिनरों का सामना करने की बहुत तैयारी की है.''

बता दे कि भारत-न्यूजीलैंड वन डे सीरीज के पहले मैच में लेथम ने शतक लगाया था और न्यूजीलैंड की टीम विजेता रही थी. यह मैच रविवार को वानखेडे़ स्टेडियम को हुआ था.

पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर हुए सस्पेंड

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले बड़ा खुलासा

आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -