साथ रहती थी दो सहेलियां हो गया प्यार और कर ली शादी लेकिन...
साथ रहती थी दो सहेलियां हो गया प्यार और कर ली शादी लेकिन...
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि अब समलैंगिकता को भी मंजूरी मिल चुकी है. ऐसे में एक मामला इसी से जुड़ा हुआ नई दिल्ली से सामने आया है जिसे ओडिशा का बताया जा रहा है. इस मामले में नौकरी के दौरान एक ही साथ रहने पर दो लड़कियों को एक दूसरे से प्यार हो गया. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में ओडिशा में केंद्रपाड़ा जिले के टंटियापाली गांव की निवासी 27 साल की सावित्री परिदा और पट्टामुंडई मंडल की 28 वर्षीय मोनालिसा नायक शादी रचाई है और दोनों लड़कियों ने नोटरी के समक्ष हलफनामा देकर आपस में शादी कर ली है.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि समलैंगिक शादी के बाद दोनों के परिवार में विरोध किया गया लेकिन उसके बाद उन्होंने धमकी दी कि अगर उनके परिवार वालों ने उन्हें अलग करने का प्रयास किया गया तो दोनों आत्महत्या कर लेंगी. जी हाँ, इस मामले में दोनों लड़कियों के नाम सावित्री और मोनालिसा है. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ती थीं और अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद एक दूसरे के संपर्क में आई थीं. दोनों कटक में स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी और साथ में रहती थी.

साथ में रहते हुए दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. उसके बाद दोनों ने शादी कर ली और अब अलग करने पर आत्महत्या की धमकी दे रहीं हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों के परिवार के लोगों ने दोनों से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं.

स्कूल के गेट पर कपड़े सुखाने पर फूटा प्रिंसिपल का गुस्सा, तीन दिन तक बंधक बनाकर मासूम को पीटा

माँ बनने के बाद ही बाथरूम में नहाने गई महिला, झुकी तो फट गया पेट और...

टॉफी का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया 40 साल का व्यक्ति और करने लगा गन्दा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -