घर में गुलदार के घुसने से मचा हड़कंप, ट्रैंकुलाइज कर पिंजरे में किया कैद
घर में गुलदार के घुसने से मचा हड़कंप, ट्रैंकुलाइज कर पिंजरे में किया कैद
Share:

पौड़ी: हर दिन देश में बढ़ती जा रही जंगली जानवरों की घुसने की खबर से पूरे देश में हड़कंप का माहौल बन गया है. वहीं कमलेश्वर में आज सुबह एक घर में गुलदार घुसने से हड़कंप मच गया. गुलदार महाजन परिवार के घर में घुसा. बताया गया कि सुबह पौने सात बजे नाले के रास्ते गुलदार घुसा. मकान मालिक ने पानी डाला तो गुलदार घर के छज्जे में चला गया. वहीं आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना वन विभाग को दी गई. टीम मौके पर पहुंची और गुलदार को ट्रैंकुलाइज कर पिंजरे में कैद किया. इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया.

क्लच वायर में फंसकर गुलदार की मौत: मिली जानकारी एक अनुसार टिहरी जिले के भिलंगना ब्लाक के केमरासौड़ के समीप एक गुलदार की स्कूटर के क्लच वायर में फंसकर मौत हो गई. कमेरासौड़ में खेत के समीप क्लच वायर किसने और क्यों लगाया था वन विभाग इसकी जांच पड़ताल में जुट गया है.

वहीं इस बात का पता चला है कि बीते सोमवार यानी 2 मार्च 2020 सुबह 10.30 बजे लोगों ने केमरासौड़ आईटीआई से कुछ दूरी पर तारों के बीच एक गुलदार को फंसा देखा. ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग के अधिकारी पिंजरा लेकर मौके पर पहुंचे. क्लच वायर में फंसे गुलदार को जैसे ही वन कर्मियों ने ट्रेंकुलाइज कर सुरक्षित निकालने की कोशिश की गई, लेकिन गुलदार ने दम तोड़ दिया. रेंज अधिकारी बीपी बधानी ने बताया कि क्लच वायर गुलदार के पेट में फंसा हुआ था, जिससे उसकी मौत हो गई. मृत नर गुलदार लगभग एक साल का था. क्लच वायर किसने और किस उद्देश्य से लगाया था इसकी जांच की जा रही है.

कर्ज चुकाने का नोटिस मिलते ही हार्ट अटैक से किसान की मौत

इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में

हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -