Lenovo इंडिया में लांच हुआ MIXX 510 लैपटॉप !
Lenovo इंडिया में लांच हुआ MIXX 510 लैपटॉप !
Share:

लेनोवो इंडिया ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपना नया लैपटॉप लांच किया है. लेनोवो के इस लैपटॉप का नाम MIXX 510 टु इन वन है. लेनोवो के इस लैपटॉप में यूजर को आकर्षित करने के लिये 2 वैरिएंट के साथ मार्केट लाया गया है. लेनोवो के i3 वैरिएंट की कीमत 53,390 रुपये और i5 वैरिएंट की कीमत 79,890 रुपये रखी गयी है. 

लेनोवो इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर भास्कर चौधरी बताते है, "डिटैचबल लैपटॉप भी अपनी श्रेणी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. उद्योग के विशेषज्ञों का यह मानना है. मंडी के शिकार पी सी बाजार को डिटैचेबले लैपटॉप ही आगे ले जाने का काम करेंगे. वैसे उनके स्टेटमेंट में सत्यता इसलिए है क्योकि आज कल डिजिटल एव स्मार्ट डिवाइस हर एक यूजर को चाहिए,

कोई भी यूजर ऐसी डिवाइस नहीं लेना चाहेगा. जो की केरी फारवर्ड ना हो. इस डिवाइस में यूजर के लिये विंडोज 10 दिया गया है. जो इसके यूजर इंटरफ़ेस को अच्छा लुक देता है. इसमें डिटैचेबले की बोर्ड के साथ डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर्स भी है. इसके साथ ही इसे टैबलेट की तरह उपयोग में लेने के लिये एक एक्टिव पेन भी दिया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Nokia 9 ये है खास फ़ीचर

इस चुभती गर्मी में कैसे बचाये अपने स्मार्ट फ़ोन को

ZTE स्मार्टफोन्स के दो वैरिएंट हुए लांच !

ZTI स्मार्टफोन के वैरिएंट की कीमत !

Xiaomi Mi6 में आ रहे ये कलर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -