सिमंस बोले, घमंडी है कोहली
सिमंस बोले, घमंडी है कोहली
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने बेहद घमंडी और आक्रामक खिलाड़ी बताया. आप को बता दें कि T-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में सिमंस ने भारतीय टीम के मुंह से मैच छीन लिया था.

इस मैच के बारे में बात करते हुए सिमंस बोले, 'जब कोहली फील्डिंग कर रहा था तो मुझसे उसने कुछ कहा और तब मैंने खुद से कहा था मैं इसको दिखाऊंगा कि सिर्फ वही अच्छा बल्लेबाज है. वो बार-बार मेरे ही तरफ थ्रो कर रहा था. वो मेरे ऊपर दबाव डालना चाहता था. वो इसी तरह है, वो बहुत घमंडी है और फील्ड पर बहुत ज्यादा आक्रामक रहता है. बल्लेबाजी करते समय भी वो ऐसे ही रहता है. वो बहुत आक्रामक क्रिकेटर है.

सिमंस ने कहा, 'इस बात से हमारे खिलाड़ियों को मोटिवेशन मिला था और मुझे भी इससे बढ़ावा मिला था. मैं उसे दिखाना चाहता था कि बस वही एक ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो यह कर सकता है. इससे हमें बहुत मदद मिली थी.

उस दिन किस्मत ने भी सिमंस का खूब साथ दिया था. वो 2 बार नोबॉल पर कैच हुए और तीसरी बार भी लकी साबित हुए जब उनका कैच लपकते वक्त रवींद्र जडेजा बाउंड्री लाइन पर चढ़ गए थे.

इस पर सिमंस ने कहा, 'हर क्रिकेटर का एक दिन होता है और आपको उसका फायदा उठाना होता है. मैंने इसका पूरा फायदा उठाया और अंत तक बल्लेबाजी की.गौरतलब है कि सिमंस ने इस मैच में 51 गेंद पर 82 रनों की पारी खेली थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -