आखिर क्यों राजनाथ सिंह ने लेह दौरे पर उठाई रायफल ?
आखिर क्यों राजनाथ सिंह ने लेह दौरे पर उठाई रायफल ?
Share:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद अपनी दो दिवसीय यात्रा पर लेह पहुंचे राजनाथ सिंह ने लेह के स्ताकना में भारतीय सेना के एक खास कार्यक्रम में भाग लिया. तत्पश्चात, स्ताकना में भारतीय सेना के खास कार्यक्रम में जवानों ने पैरा ड्रॉपिंग और अन्य करतबों से शक्ति का रोमांचिक प्रदर्शन किया. इसके चलते सेना के अधिकारियों के साथ रक्षामंत्री स्वयं एक राइफल से निशाना लगाते नज़र आये. 

बता दे, की शुक्रवार सुबह दिल्ली से स्पेशल फ्लाइट के माध्यम से लेह पहुंचे राजनाथ सिंह सबसे पहले स्ताकना के एक बेस पर पहुंचे. इसके चलते सेना की उत्तरी कमान के कई वरिष्ठ अधिकारी, सीडीएस जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे भी उनके साथ मौजूद रहे. वही स्ताकना पहुंचे राजनाथ सिंह ने यहां पर सेना के अफसरों के साथ एक शक्ति प्रदर्शन कार्यक्रम में भी भाग लिया. सेना के अधिकारियों के साथ राजनाथ ने यहां बहुत चर्चा की. इन सबके अलावा कार्यक्रम में सम्मिलित हुए सैन्यकर्मी भी रक्षामंत्री से चर्चा करते हुए नज़र आये. 

वही इस बीच सेना की पीका मशीन गन का जाँच की और अधिकारियों से इसके बारे में जानकारी भी ली. और स्ताकना में ऑर्गनाइस हुए कार्यक्रम के चलते सेना के जवानों ने आसमान से पैरा ड्रॉपिंग कर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया. इसके अलावा सेना के जवान यहां पर शौर्य के प्रदर्शन के लिए कई करतब करते दिखे जिसकी रक्षामंत्री और सैन्य अधिकारियों ने सराहना की. तथा लेह के दुर्गम क्षेत्रो में राजनाथ सिंह के इस दौरे पर सेना के जवानों ने अपनी ताकत का अभूतपूर्व प्रदर्शन किया. जवानों के शक्ति प्रदर्शन की कई तस्वीरें सामने आईं. वही रक्षामंत्री ने स्वयं सेना की इस मेहनत के लिए उन्हें सलाम किया.

'मृत अवस्था में पहुँच चुकी है कांग्रेस, दोबारा जिन्दा नहीं किया जा सकता'

CM हेल्पलाइन पर शिकायतकर्ता को मिला अभद्र जवाब, अधिकारी बोले- छाती में हैंडपंप गाड़ देंगे

जब बाल गंगाधर तिलक को कहा गया 'आतंकवाद का जनक', जमकर हुआ था विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -