मंदना करीमी पर हो सकती है क़ानूनी करवाई
मंदना करीमी पर हो सकती है क़ानूनी करवाई
Share:

बिगबॉस से अपनी पहचान बनाने वाली हॉट सुपरमॉडल मंदना करीमी पर क़ानूनी गाज गिर सकती है. खबरों के हवाले से पता चला है कि बालाजी प्रोडक्शन फिल्म में काम करने को लेकर तथा साथ ही उसके प्रमोशन में समय नही देने के कारण उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है. आपको बता दे कि मंदना करीमी ने बालाजी प्रोडक्शन कि आने वाली फिल्म 'क्या कूल है हम 3' में काम किया है. साथ ही कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से उन्होंने प्रमोशन के लिए 10 दिन देने के लिए कहा था.

हाल में मंदना बिग बॉस के घर में है. ऐसे में जब तक वह शो से बाहर नही आती, प्रमोशन करना संभव नही है. और जब तक वह बिग बॉस से बाहर आएगी तब तक फिल्म परदे पर आ चुकी होगी. मंदना को बिग बॉस सीज़न 9 की कंटेस्टेंट होने की वजह से खासी प्रसिद्धि मिली है.

उनके उपर प्रमोशन को लेकर कोई दबाव नही है, किन्तु कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से प्रमोशन करना जरुरी है. बालाजी प्रोडक्शन के सीईओ अमन गिल ने कहा कि हमे इस बात की ख़ुशी है कि मंदना के चाहने वालो कि संख्या बढ़ती जा रही है, किन्तु वे कॉन्ट्रैक्ट से बंधी हुई है. उनकी आगामी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ मे मंदना करीमी के साथ तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी भी नजर आने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -