Share:
'मोबाइल के लिए छोड़ा पति'! निकाह के 15 दिन बाद ही तलाक पर आई बात
'मोबाइल के लिए छोड़ा पति'! निकाह के 15 दिन बाद ही तलाक पर आई बात

वैशाली: बिहार के हाजीपुर से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है यहाँ नई-नवेली दुल्हन ने मोबाइल के लिए अपनी पति का घर छोड़ दिया। उसकी शादी को अभी 15 दिन भी पूरे नहीं हुए थे। पति मोबाइल चलाने लेकर पत्नी को रोकता था। उसे यह बात नागवार गुजरी। उसने अपने पीहर वालों को बुला लिया। दुल्हन के भाई ने जीजा पर बंदूक तान दी। अब मामला थाने में हैं। भाई गिरफ्तार किया गया है तथा उसका हथियार भी बरामद कर लिया गया है। वहीं, दुल्हन अपना ससुराल छोड़ कर मायके चली गई है।

दरअसल, लगभग 14 दिन पहले हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले इलियास का निकाह हाजीपुर की ही रहने वाली सबा खातून से हुआ था। निकाह बड़ी ही धूमधाम के साथ हुआ था। ससुराल आने के पश्चात् सबा के हाथ में हर दम उसका मोबाइल फोन रहता था। शौहर इलियास एवं उसका परिवार सबा की इस लत से परेशान हो गए थे। सुबह से लेकर शाम तक सबा हर दम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर हमेशा सबा को एक्टिव देखते हुए घर पर ध्यान नहीं देने पर शौहर इलियास ने उसे मोबाइल को लेकर रोकना-टोकना आरम्भ कर दिया। 

सास और ससुराल के अन्य लोगों ने भी सबा को मोबाइल को लेकर रोका-टोका। सबा को यह बंदिश रास नहीं आई। उसने अपनी मां को फोन किया तथा रो-रोकर सारी बात बता दी। बेटी की बात सुनकर उसकी मां, भाई और परिवार के अन्य लोग बेटी की ससुराल पहुंच गए। 
ससुराल में सभी के बीच सबा को लेकर बहस होना आरम्भ हुई। ससुराल पक्ष ने अपना पक्ष रखा। लेकिन, बात बनने की जगह तब और बिगड़ गई जब बहन की आंखों में आंसू देख भाई ने अपने जीजा पर बंदूक तान दी। घर में चीख-पुकार मच गई। इसके चलते किसी ने लालगंज थाने में झगड़े की खबर दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले आई। वहीं, इलियास पर बंदूक तानने वाले उसके साले को गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसका हथियार भी जब्त कर लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की बात को सुना। लेकिन सबा ने पति को छोड़ना ठीक समझा, मोबाइल को नहीं। वह अपनी मायके वालों के साथ वापस चली गई। इधर, इलियास उसे जाता देखता रह गया।

सबा की मां ने बताया कि बेटी की शादी को अभी 15 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं तथा उसके सुसराल वालों ने बेटी को परेशान करना आरम्भ कर दिया। उसका मोबाइल छीन लिया। बात नहीं करने देते हैं। जब मैंने बेटी के अतिरिक्त दामाद और सास के नंबर पर फोन किया तो इन लोगों ने गलत तरीके से बात की तथा कहने लगे कि यहां पर हमारा कोई नहीं रहता है। वहीं, इलियास की मां ने बताया कि सारी बातें झूठी हैं। मामला सिर्फ इतना है कि बहू दिन-भर मोबाइल फोन पर व्यस्त रहती है। हमने इंकार किया तो बात थाने तक आ गई। वहीं, इस मामले पर सदर SDOP ओम प्रकाश ने बताया कि 2 परिवारों में झगड़े की खबर प्राप्त हुई थी। हाल ही में युवक-युवती की शादी हुई है। मोबाइल को लेकर झगड़ा की बात सामने आई है। अपने जीजा पर बंदूक तानने वाले साले को गिरफ्तार किया गया है। मामले में तहकीकात की जा रही है।

बिहार में फिर मिड डे मील खाने से बिगड़ी 58 बच्चों की तबीयत, मचा हड़कंप

VIDEO! बीच सड़क पर लड़कों ने फैलाई अश्लीलता, चलती स्कूटी पर कर डाली ऐसी हरकत

फोरलेन से सिक्स लेन में परिवर्तित होंगे इंदौर-उज्जैन और देवास-भोपाल हाइवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -