VIDEO! बीच सड़क पर लड़कों ने फैलाई अश्लीलता, चलती स्कूटी पर कर डाली ऐसी हरकत
VIDEO! बीच सड़क पर लड़कों ने फैलाई अश्लीलता, चलती स्कूटी पर कर डाली ऐसी हरकत
Share:

रामपुर: आजकल के युवाओं की हिम्मत कुछ अधिक ही बढ़ गई है। अब वो किसी बात का ध्यान नहीं रखते हैं। बीते कुछ दिनों से निरंतर ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें मेट्रो और चलती बाइक या स्कूटी पर कपल रोमांस करते दिखाई दिए हैं। ऐसे ही कई कपल्स के वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने उन पर एक्शन भी लिया है। लेकिन इसके बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में अब तक चलती स्कूटी और मोटरसाइकिल पर रोमांस करते हुए अब तक कई कपल्स देखे गए होंगे। मगर रामपुर के वायरल वीडियो में युवक चलती स्कूटी पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर रामपुर पुलिस ने संज्ञान लिया है। पुलिस वीडियो की तहकीकात कर रही है। 

दरअसल, रामपुर में एक शख्स ने पुलिस को एक वायरल वीडियो टैग किया है। वीडियो में स्कूटी पर 3 लड़के सवार नजर आ रहे हैं। स्कूटी की बीच सीट पर बैठा लड़का पीछे बैठे लड़के को किस करता दिखाई दे रहा है। स्कूटी पर रोमांस करते हुए लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कई प्रकार के कमेंट आ रहे हैं। वहीं वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए रामपुर पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। रामपुर पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की तहकीकात की जा रही है तहकीकात के पश्चात् मामले में कार्रवाई की जाएगी।

फोरलेन से सिक्स लेन में परिवर्तित होंगे इंदौर-उज्जैन और देवास-भोपाल हाइवे

वंचितों और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उठाई आवाज़, न्यायपालिका को दी ये सलाह

डूबते युवकों को बचाने के लिए समुद्र में कूद पड़े विधायक हीरा सोलंकी, 3 को सुरक्षित निकाला, 1 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -