इस पति-पत्नी ने घर में पाल रखे है जोंक, अपना ही खून पिलाकर भरते है उनका पेट

दुनिया में कई ऐसे भी लोग है जो अपने अजीब शौक के कारण चर्चाओं में आ जाते हैं. हम आज आपको एक ऐसी ही अजीबोगरीब शौक वाली महिला के बारे में बता रहे हैं. जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो इंग्लैंड के लैंकाशायर इलाके की रहने वाली है जिसका शौक है खून पीने वाले जोंक पालना. जी हां... भले ही ये जानकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है.

इस महिला को जोंक को अपना खून पिलाना पसंद है. इस महिला का नाम है कैटी एश्ले जिसकी उम्र 33 वर्ष है. कैटी और उसके पति माइक ने मिलकर अपने घर में दो जोंक पाल रखे हैं. एक और हैरानी वाली बात तो ये है कि कैटी की तरह ही माइक भी उन जोंकों को अपना खून पिलाते हैं. इन दोनों ही पति-पत्नी को जोंक को खून पिलाने के कारण शरीर पर घाव भी बन गए हैं और इस वजह से हमेशा खून बहता रहता है. कपल की इस हरकत से उनकी जान जाने का भी खतरा बना रहता है लेकिन फिर भी वो हर तकलीफ को नजरअंदाज कर जोंक को अपने परिवार के एक अहम सदस्य की तरह पालते हैं.

इस बारे में कैटी का कहना है कि, 'दोनों जोंकों को उन्होंने 2018 में गोद लिया था। कैटी और माइक हर चार से छह महीनों में जोंक को अपना खून पिलाते हैं और तब तक पिलाते हैं जब तक कि उनका पेट न भर जाए.' उन्होंने ये भी बताया कि, 'एक जोंक का पेट करीब दो घंटे में भर जाता है. एक जोंक एकबार में करीब 15 मिलीलीटर तक खून पी जाते हैं.' आपको बता दें ये दोनों पति-पत्नी जोंक को बारी--बारी से अपना खून पिलाते हैं.

13 साल के लड़के को हुई अजीबोगरीब बीमारी, पूरे चेहरे पर उग आए बाल

महिला ने नार्मल डिलीवरी में एक साथ दिया 7 बच्चों को जन्म

यहां सड़क ही हो गई चोरी, हुआ कुछ मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -