महिला ने नार्मल डिलीवरी में एक साथ दिया 7 बच्चों को जन्म

हाल ही में पूर्वी इराक के दीयाली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सुनने में आया है. खबर ये है कि यहां एक 25 वर्षीय महिला ने एक साथ 7 बच्चों को जन्म दिया है. जी हां.... भले ही सुनकर आप विश्वास ना कर पा रहे हो लेकिन ये सच है. हालांकि इस महिला की पहचान नहीं बताई गई है.

सूत्रों की माने तो महिला ने एक अस्पताल में सभी बच्चों को जन्म दिया है और अच्छी बात तो ये है कि जन्म के बाद मां और उसके सभी बच्चे बिल्कुल स्वस्थ हैं. इस बारे में स्थानीय स्वास्थ्य प्रवक्ता ने बताया है कि, 'यह इस देश में पहला ऐसा मामला है, जब नॉर्मल डिलीवरी से 6 लड़कियां और 1 लड़के का जन्म हुआ है. बच्चे और मां दोनों स्वस्थ हैं.' आपको बता दें पहली बार साल 1997 में किसी महिला ने एक साथ 7 बच्चों को जन्म दिया था. हालांकि उस महिला ने सिजेरियन के बाद 7 बच्चों को जन्म दिया था.

खास बात तो ये है कि इस मामले की खबर मिलने पर तत्कालीन राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने उस परिवार से व्यक्तिगत रूप से मिलकर बधाई दी थी. इसके साथ ही बिल क्लिंटन ने तो उस कपल को घर और आर्थिक मदद देने के साथ ही उनके सभी बच्चों को स्कॉलरशिप भी दी थी. अब हर जगह 7 बच्चों को जन्म देने वाली इस महिला की जमकर तारीफे हो रही हैं.

यहां सड़क ही हो गई चोरी, हुआ कुछ मामला

यहां गायों को सुनाये जा रहे हैं गाने, कानों में लगे हैं हेडफोन्स

असल में एक-दूसरे का खून पीते हैं कपल, वजह हैरान कर देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -