प्रेमी संग भागी 3 बच्चों की माँ, अचानक पति आ गया सामने और फिर...
प्रेमी संग भागी 3 बच्चों की माँ, अचानक पति आ गया सामने और फिर...
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ घर से भागी महिला एवं उसके प्रेमी को पति ने पकड़कर सरेराह जमकर पीटा। तत्पश्चात, प्रेमी डर से भाग खड़ा हुआ। फिर महिला और उसके पति ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। 'पति-पत्नी और वो' के बीच हुई हैरान इस घटना का राहगीरों ने वीडियो बना लिया तथा वायरल कर दिया।

ये मामला कोलारस थाना इलाके के एक गांव का है। महिला के पति का कहना है कि उसके 3 बच्चे हैं। शनिवार दोपहर पत्नी से मिलने उसका प्रेमी आया था। वो मोबाइल के सिम की अदला-बदली कर रहा था तभी बेटे ने ये सब देख लिया। तत्पश्चात, शाम को जब वो घर पहुंचा तो बेटे पूरी बात बताई। इस पर उसने पत्नी से बात करना चाही तो उसने झगड़ा आरम्भ कर दिया। गुस्से में उसने पत्नी पर हाथ उठा दिया एवं घर से चला गया। इसी के चलते बच्चों को घर में छोड़कर पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई। इसी बीच उसे पता चला कि पत्नी को मार्च में उस युवक ने मोबाइल दिया था। तब से दोनों के बीच बात हो रही थी।

उसके घर से जाने के पश्चात् पूरी रात उसने तलाश की। तत्पश्चात, प्रातः अपनी ससुराल धर्मपुरा गया। वहां भी पत्नी नहीं मिली। फिर उसने उस युवक को पकड़ लिया, जिसने बताया कि उसकी पत्नी कोलारस कस्बे में बैंक में पैसा निकालने पहुंची है एवं साथ में भागने वाली है। इस पर वो बैंक पहुंचा तो पत्नी के साथ ही उसका प्रेमी भी वहां मिल गया। दोनों को साथ देखकर वो आपा खो बैठा तथा मारपीट आरम्भ कर दी। उधर, इस मामले में महिला ने बताया कि उसका पति अक्सर मारपीट करता रहता है। बिना कारण चरित्र पर शक करते हुए मारपीट की थी। तत्पश्चात, वो अपनी भाभी के घर चली गई थी तथा पैसे निकालने बैंक पहुंची थी। इसी के चलते पति ने फिर मारपीट की। उसे नहीं पता कि युवक और उसका भाई बैंक के पास किस काम से आए थे। मारपीट के बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। लेकिन, बच्चों का वास्ता देकर दोनों के बीच समझौता हो गया तथा घर लौट गए।

तस्करों ने नदी से चुराई बालू तो तिलमिला उठे हाथी, कर दिया ये हाल

आदिपुरुष पर बोले CM बघेल- 'पैसा आपका, समय आपका, नहीं देखें फिल्म'

'भारत में कोई भी मुसलमान औरंगजेब का वंशज नहीं है': देवेंद्र फडणवीस

पूर्व मुख्यमंत्री महिदपुर में कल करेंगे चुनावी शंखनाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -