जानें आलिया और करण जौहर के बीच का रिश्ता
जानें आलिया और करण जौहर के बीच का रिश्ता
Share:

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने अभी तक शादी नही की है। इसलिए उनकी कोई संतान भी नही है। पर क्या वह आगे कभी शादी कर सकते है। पर एक ब्यान से ऐसा लग रहा है कि इस प्रकार से करण कोई फैसला नही करने वाले है। पिछले दिनों फिल्म“ कपूर एंड सन्स“ के टेलर लांच के अवसर पर करण ने खुलासा किया है कि लोंग आन दिन मुझ से आलिया और  मेरे रिश्ता के बारे में पूछा करते थें। इस लियें यह मोंका सही है,साझा करने के लिये। और करण ने साझा करते हुए कहा  कि में जो कुछ भी पाॅपर्टी और पैसा छोडकर जाउगा उसकी वारिस आलिया हो सकती है।

आलिया नें बाॅलीवुड फिल्म में करण जौहर के निर्देशक में बनी फिल्म स्टूडेट आॅफ द ईयर से ही डेब्यू किया था। अभी तक आलिया करण जौहर के साथ अपने चार साल के केरियर में  करण के साथ पांच फिल्म  कर चुकी है। और सूत्रों के अनुसार -यदि आलिया किसी दूसरी फिल्म में काम करने जाती है तो वह पहले करण जौहर से बात कर के ही जाती है।

हांल ही में कपूर एड सन्स में आलिया और सिदाधर्थ मल्होत्रा  लीड रोल में फिल्म में नजर आयेगें इस फिल्म का लोगों को काफी इंतजार है। इसमें ऋषि कूपर का काफी अच्छा रोल आपको देखने को मिलेगा। यह फिल्म भी करण जौहर के धर्मा प्रोडेक्शन में ही निर्मित हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -