बोपन्ना और मेरी जोड़ी रियो के लिए सर्वश्रेष्ठ : पेस
बोपन्ना और मेरी जोड़ी रियो के लिए सर्वश्रेष्ठ : पेस
Share:

नई दिल्ली : भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस का मानना है कि उनकी और रोहन बोपन्ना की जोड़ी रियो ओलम्पिक में भारत को पदक दिलाने के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगी. हालांकि, पुरुष युगल रैंकिंग में फिसलने के बाद पेस के सातवें ओलम्पिक में खेलने के सपने को थोड़ा झटका लग सकता है. ताजा पुरुष युगल रैंकिंग में वह 46वें स्थान पर हैं और यह रैंकिंग के साथ उन्हें ओलम्पिक का टिकट नहीं मिलेगा.

बोपन्ना ने ताजा जारी पुरुष रैंकिंग में शीर्ष 10 में जगह बनाई है. इस वजह से उनका रियो का टिकट पक्का है. उन्हें पेस, पूरव राजा (103), दिविज शरण (114), साकेथ मेयनेनी (125), जीवन नेदुनचेझियान(134) और महेश भूपति (164) में से किसी एक को अपना जोड़ीदार चुनना है.

पेस ने कहा, बिना कोई शक के मैं और बोपन्ना रियो में पदक के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम हैं. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि अखिल भारतीय टेनिस संघ (aita) अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम रियो भेजेगा.

बोपन्ना और पेस के पिछले कई सालों से रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं. उन्होंने 2012 लंदन ओलम्पिक में पेस के साथ जोड़ी बनाने से इंकार कर दिया था.

वहीं, बोपन्ना का कहना है कि पेस और उनके बीच लंदन ओलम्पिक के दौरान की बात पुरानी हो चुकी है और वह देश के लिए पेस के साथ खेल सकते हैं. पेस ने हाल ही में मिश्रित युगल में स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ फ्रेंच ओपन का खिताब अपने नाम किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -