पेस ने कहा मैं सॉफ्ट टारगेट बन गया हूँ
पेस ने कहा मैं सॉफ्ट टारगेट बन गया हूँ
Share:

रियो डीजेनेरियो : रोहन बोपन्ना के साथ पुरुषों के युगल मैच के पहले ही दौर में हारने पर लिएंडर पेस ने अपनी निराशा प्रकट करते हुए कहा कि वह एक सॉफ्ट टारगेट बन गए हैं और इस वजह से ही लोग उनके पीछे पड़े रहते हैं. बोपन्ना के साथ कमरा शेयर नहीं करने, खेल गांव में कमरा नहीं दिये जाने जैसी खबरों से नाराज युगल ओलंपिक पदक से वंचित पेस ने कहा मुझे अपनी उपलब्धियों पर गर्व है. मैं एक आसान निशाना हूं, इसलिए लोग मेरे पीछे पड़े रहना चाहते हैं.मैं आगे बढ़ता रहूंगा क्योंकि मेरा संकल्प दृढ़ है.

पेस ने कहा, ‘ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए कितनी मेहनत करनी होती है, यह सब नहीं समझते.दस ग्रैंड स्लैम या 18 ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है. लोग यह भी नहीं समझते कि सात बार ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है.' पेस ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह फिट रहें तो 2020 में टोक्यो में अपने आठवें ओलंपिक में भी हिस्सा लेना चाहेंगे.

1996 ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले पेस ने कहा, जहां तब ओलंपिक में युगल की बात है, एथेंस में जो हुआ वह दुखद था. वह खुशी का पल नहीं था. हम एक समय मैच प्वाइंट पर थे, कांस्य पदक का मैच था. हमें पदक जीतने के लिए मैच प्वाइंट चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ पेस ने कहा, अतीत की खूबसूरती यह है कि आप उसे बदल नहीं सकते, आप उससे बस सीख सकते हैं.

रियो ओलिम्पिक : पहले दिन भारत को मिली निराशा

ब्रिटिश तैराक एडम पीटी ने तैराकी में रचा कीर्तिमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -