PM मोदी ने मुझसे गोवा में आप की जनसभा के बारे में पूछाः गोवा सीएम
PM मोदी ने मुझसे गोवा में आप की जनसभा के बारे में पूछाः गोवा सीएम
Share:

पणजी गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की सभा को लेकर जानकारी ली है। मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे पारसेकर ने मुलाकात के बाद कहा कि पीएम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हालिया जनसभा और भविष्य में इसके संभावित प्रभावों को लेकर मुझसे जानकारी ली।

गोवा में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने 22 मई को एक जनसभा आयोजित कर आप के अभियान का आगाज किया था। साथ ही आप द्वारा इस माह के अंत में गोवा में पहला गोवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

गोवा में आप के प्रवक्ता रुपेश शिंक्रे ने बताया कि गोवा संवाद इस माह के अंत में शुरु किया जाएगा। इसी से चुनाव के लिए आप का घोषणा पत्र निर्धारित किया जा सका। केजरीवाल इस माह के आखिरी में या जुलाई के शुरुआत में गोवा का दौरा कर सकते है।

शिंक्रे ने कहा कि केजरीवाल गोवा में मछुआरों के प्रतिनिधियों, किसानों, गैर सरकारी संगठनों, महिला समूहों और उद्योगपतियों सहित अन्य से मिलेंगे। आप ने गोवा विधानसभा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। आप ने गोवा के सीएम पारसेकर की आलोचना करते हुए कहा था कि कानून की हत्या हुई है।

दरअसल पारसेकर ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बावजूद अपने संबंधी दिलीप मालवंकर को फिर से बहाल किया था। सरकारी गोवा औद्योगिक विकास निगम में वरिष्ठ अधिकारी मालवंकर को अगस्त 2015 में निलंबित कर दिया गया था।

भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने घूस लेते हुए उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था। आप ने पारसेकर को एक पत्र लिखकर कहा कि यह गोवा के लोगों के मुंह पर एक तमाचा है। जिन्होने भ्रष्टाचार को बर्दाश्त न करते हुए बीजेपी को वोट दिया। आप खुलेआम कानून की हत्या नहीं होने देगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -