डीकेएस के वकील ने मंत्री पर उठाए सवाल
डीकेएस के वकील ने मंत्री पर उठाए सवाल
Share:

आज सुबह डीकेएस के आवास पर पुलिस ने छापा मारा। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार से संबंधित विभिन्न संपत्तियों पर अनुसंधान और कब्जा शुरू करने के पांच घंटे बाद, उनके वकील ने खोज की वैधता के बारे में सवाल पूछे। डीके शिवकुमार के सदाशिवनगर स्थित आवास के बाहर मीडिया से बात करते हुए, एएस पोन्ना ने कहा कि सीबीआई ने डीके शिवकुमार के खिलाफ मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और कानूनी टीम को उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों की जानकारी नहीं दी थी।

पिछले साल सितंबर में राजनेता के खिलाफ जांच की अनुमति देने के बाद सीबीआई ने शनिवार को डीके शिवकुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पोन्ना ने कहा कि इस साल 28 सितंबर को, कर्नाटक उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित सीबीआई की जांच पर अंतरिम रोक लगा दी है।

“उन्होंने (सीबीआई) ने शिवकुमार के खिलाफ आरोपों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 28 सितंबर को उच्च न्यायालय ने शिवकुमार को अंतरिम राहत दी और यह कुछ हफ़्ते में अगली सुनवाई तक कम से कम तब तक खड़ा है। यदि यह मामला है तो CBI उनकी संपत्तियों पर छापा कैसे मार सकती है? उन्होंने यह उल्लेख नहीं किया है कि यह एक ही मामला है या कोई अन्य मामला है, ”एएस ने कहा। सीबीआई ने सोमवार सुबह शिवकुमार से संबंधित आवासों और संपत्तियों की तलाशी ली। 14 स्थानों पर एक साथ 6 बजे से खोज शुरू हुई - बेंगलुरु में 9, दिल्ली में 4 और मुंबई में 1, दिल्ली में सीबीआई ने राष्ट्रीय राजधानी में शिवकुमार की समृद्धि में से 50 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

पप्पू यादव की मांग- राजद नेता शक्ति मलिक की मौत मामले की CBI जांच कराइ जाए

MP उपचुनाव: नोट बांटते हुए धराए भाजपा नेता विसाहू लाल सिंह, कांग्रेस ने साधा निशाना

सीएम योगी का विपक्ष पर वार- यूपी में जातीय दंगा भड़काने की साजिश कर रहे कुछ लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -