लॉ फर्म ने वापिस ली चंदा कोचर मिली क्लीन चिट
लॉ फर्म ने वापिस ली चंदा कोचर मिली क्लीन चिट
Share:

नई दिल्ली: भारत में चर्चित मामला आईसीआईसीआई बैंक की प्रबंध निदेशक और सीईओ चंदा कोचर के लिए रा​हत नहीं मिल रही है। यहां बता दें कि चंदा कोचर आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ रही हैं और उन्होने अपने पद से इस्तीफा भी दे दिया है और अब उनकी जगह नए सीईओ संदीप बक्शी हैं। वहीं इस मामले में अब लॉ फर्म सिरिल अमरचंद मंगलदास ने आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर को भाई-भतीजावाद और हितों के टकराव पर क्लीन चिट देने वाली अपनी रिपोर्ट को वापस ले लिया है।

अगर आप भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं तो पढ़िए बैंक के इस ई मेल को

जानकारी के अनुसार बता दें कि इसी रिपोर्ट को आधार बनाते हुए बैंक के तत्कालीन चेयरमैन एम के शर्मा ने चंदा कोचर पर भरोसा जताते हुए उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। वहीं आईसीआईसीआई बैंक ने मंगलवार को कहा कि 2016 में कोचर पर हितों के टकराव के आरोप लगने के बाद लॉ फर्म सिरिल अमरचंद मंगलदास ने जांच रिपोर्ट में उन्हें क्लीन चिट दी थी। इसके अलावा दो साल बाद जब ​फिर से चंदा कोचर पर इस तर​ह के आरोप लगे तो बैंक ने इसी रिपोर्ट को आधार बनाते हुए आरोपों को खारिज कर दिया। 

त्योहारी सीजन पर बढ़ी सोने की मांग 130 रूपए हुआ महंगा, 287 अंक गिरा सेंसेक्स

गौरतलब है कि आईसीआईसीआई बैंक द्वारा इस मामले पर चंदा कोचर से इस्तीफा मांगा था। जिस पर उन्होने इस्तीफा भी दे दिया था और इसके बाद बैंक के नए सीइओ संदीप बक्शी बने थे। जानकारी के अनुसार बता दें कि वीडियोकॉन को दिए गए लोन में हितों के टकराव के आरोपों के बाद चार अक्टूबर को चंदा कोचर ने आईसीआईसीआई बैंक के सीइओ पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं इस मामले को लेकर बैंक ने सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज बीएन श्रीकृष्णा के नेतृत्व में जांच समिति बनाई है। 


खबरें और भी  

त्योहारी सीजन पर होम लोन ले रहे हैं तो रखें इन बातों का ध्यान

टाटा के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का कम बैक, लांच की खुद की कंपनी

आयकर विभाग ने जारी की रिपोर्ट, सैलरी क्लास पर पड़ता है ज्यादा बोझ

 

रिलेटेड टॉपिक्स