फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ लावा का नया स्मार्टफोन
फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ लावा का नया स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोएन निर्माता कंपनी लावा ने अपने जेड सीरीज के नए मॉडल को लांच कर दिया है. कंपनी ने अपना नया Z91 मॉडल लांच किया है. भारतीय बाजार में ये स्मार्टफोन 9,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है. Lava Z91 स्मार्टफोन की ख़ास बात यह है कि इसे फेस अनलॉक फीचर से लैस किया गया है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 5.7 इंच एचडी+ डिस्प्ले मुहैया कराई है जो रिजोलूशन 720x1440 पिक्सेल के साथ आता है. लावा Z91 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.1 नोगाट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. जबकि इस डिवाइस में मीडियाटेक एमटीके 6739 सोसाइटी का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है.

लावा ने इस हैंडसेट में 3 जीबी की रैम उपलब्ध कराई है. वहीं इसमें 32 GB की इंटरनल स्टोरेज मुहैया कराई गई है. इस हैंडसेट के कैमरा फंक्शन्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें एफ/2.0 एपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा पेश किया है वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिहाज से इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा ये हैंडसेट फिंगर प्रिंट सेंसर से भी लैस किया गया है. इसके अतिरिक्त लावा Z91 मे फेस अनलॉक की सुविधा भी दी गई है.

पावर बैकअप के लिए इस हैंडसेट को 3000एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है. आपको बता दें कि लावा Z91 स्मार्टफोन की खरीद के साथ आप कुछ आकर्षक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकते है. कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ दो साल की वारंटी और फ्री स्क्रीन रिप्लेस्मेंट की सुविधा दे रही है. इसके अलावा आपको इस हैंडसेट पर एयरटेल की तरफ से 2000 रु का कैशबैक भी दिया जा रहा है.

 

गुपचुप तरीके से लांच हुआ Oppo A83 Pro

डाटा लीक मामला: मोदी सरकार ने जुकरबर्ग से मांगी रिपोर्ट

वनप्लस 6 की आधिकारिक तस्वीरें लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -