वनप्लस 6 की आधिकारिक तस्वीरें लीक
वनप्लस 6 की आधिकारिक तस्वीरें लीक
Share:

पिछले कई हफ़्तों से चर्चा का विषय बने हुए oneplus के लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 6 को लेकर ताजा लीक सामने आई है. एक टेक न्यूज़ वेबसाइट द्वारा OnePlus 6 की आधिकारिक तस्वीर शेयर की गई है. जारी की गई तस्वीर को देख मालूम पड़ता है कि OnePlus 6 में भी आई फोन एक्स जैसी डिस्प्ले होने वाली है. वेबसाइट के मुताबिक यह तस्वीर खुद कंपनी ने आधिकारिक रूप से उपलब्ध कराई है.

जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि, 'वनप्लस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से उस दावे की पुष्टि होती है, जिसमें वनप्लस 6 में कैमरे के साथ एक नॉच होने का दावा किया गया था.' कहा जा रहा है कि आईफोन X से अलग, वनप्लस 6 का नॉच साइज़ में थोड़ा छोटा होगा जो कि डाइमेंशन 19.616 x 7.687 मिलीमीटर के साथ आएगा. हालांकि इस वजह से इसमें फेस आईडी जैसा कोई फीचर मौजूद नहीं होगा.

OnePlus 6 की आधिकारिक तस्वीर में वाई-फाई, डेटा कनेक्शन और बैटरी के लिए आइकंस दिख रहे हैं. लेकिन यह भी दावा किया जा रहा है कि यूजर्स को वनप्लस 6 में आईफोन X के मुकाबले अधिक स्क्रीन स्पेस मिलेगी. हालांकि इस हैंडसेट के बार में कंपनी की तरफ से और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है.

 

Huawei ने जारी किया Enjoy 8 सीरीज़ का पोस्टर

डाटा लीक के मामले में घिरी फेसबुक ने बदली पालिसी

इस एप से घर बैठे खरीद सकेंगे 'कड़कनाथ मुर्गा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -