इन ब्लटूथ डिवाइसेज में यूजर्स को मिलेगा अनोखा अनुभव, जानिए खासियत
इन ब्लटूथ डिवाइसेज में यूजर्स को मिलेगा अनोखा अनुभव, जानिए खासियत
Share:

भारत की जानी मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Flipstart Days सेल की शुरुआत हो गई है. इस सेल में गैजेट्स, होम अप्लायंसेज, टीवी की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये सेल 1 फरवरी रात के 12 बजे से लेकर 3 फरवरी 2020 के बीच आयोजित की जा रही है. तीन दिनों तक चलने वाले इस सेल में ब्लूटूथ स्पीकर्स, ब्लूटूथ हेडफोन्स आदि पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. डिस्काउंट्स के अलावा बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिनमें HSBC क्रेडिट और Federal बैंक डेबिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंसटैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर, आप भी ब्लूटूथ स्पीकर्स और डिवाइसेज खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस सेल में Rs 2,000 तक की कीमत में आने वाले ब्लूटूथ स्पीकर्स और डिवाइसेज के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

आपकी जानकारी के अनुसार इस सेल में Noise Tune Elite नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन को Rs 1,399 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इस ब्लूटूथ ईयरफोन में लेटेस्ट कनेक्टिविटी Bluetooth 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. इसके खास फीचर्स की बात करें तो ये 9 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है.


BoAt Rockerz ब्लूटूथ हेडसेट की बात करें तो ये Rs 1,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है. ये ब्लूटूथ हेडलेट इन-बिल्ट माइक्रोफोन के साथ आता है. इसमें IPX5 रेटिंग दिया गया है, जिसकी वजह से ये पसीने और धूल में खराब नहीं होता है.

Mi Sports Basic ब्लूटूथ हेडसेट की बात करें तो ये ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट के साथ आता है. इसमें 9 घंटे की बैटरी बैकअप दी गई है और इसे आप इस सेल में Rs 1,499 की कीमत में खरीद सकते हैं.

Mivi Thunder Beats ब्लूटूथ हेडसेट को आप Rs 1,399 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस वायरलेस हेडसेट में लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर्स दिया गया है.

 

Motorola Escape 200 ब्लूटूथ हेडसेट की बात करें तो इसे भी आप इस सेल में आप Rs 1,499 की कीमत में खरीद सकते हैं. इसके खास फीचर्स की बात करें तो इसमें माइक्रोफोन के साथ गूगल असिस्टेंस का भी सपोर्ट दिया गया है. 

होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वायरल हो रहा वीडियो

राहुल गांधी ने बजट भाषण को बताया खोखला, केन्द्र सरकार को बताई जनता की अपेक्षा

लालू यादव से मिले रघुवंश सिंह, इस नेता को लेकर सुलझाया झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -