लावा ने Lava Z25 व  Lava Z10 स्मार्टफोन किये लांच
लावा ने Lava Z25 व Lava Z10 स्मार्टफोन किये लांच
Share:

हाल में भारतीय स्मार्टफोन और मोबाइल निर्माता कंपनी लावा ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किये है. लावा ने अपने  Lava Z25 व  Lava Z10 स्मार्टफोन लांच किये है. इन स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसमें  Lava Z25 की कीमत 16,990 रुपए व Lava Z10 स्मार्टफोन की कीमत 9,990 रुपए बताई गयी है. इन स्मार्टफोन को आज से दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. इनके स्पेसिफिकेशन इस प्रकार है.

Lava Z25 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच की (720x1280) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली 2.5 डी कर्वड डिस्प्ले दी गयी है. इसके साथ ही 64 बिट अॉक्टाकोर प्रोसेसर, 4 जी.बी रैम, 32 जी.बी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके साथ रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. पावर के लिए इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

Lava Z10 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5 इंच की (720 x 1280) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली HD IPS डिस्प्ले दी गयी है. इसके साथ  64 बिट अॉक्टाकोर प्रोसेसर, 2 जी.बी रैम, 16 जी.बी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. फोटोग्रफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें  2650 एमएएच की बैटरी दी गयी है. 

Xiaomi खोलने वाली है भारत में अपनी दूसरी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट

Xiaomi Redmi 4A स्मार्टफोन की बिक्री आज से होगी शुरू, मिलेगा यह ऑफर

HTC U Ultra स्मार्टफोन की जाने खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -