HTC U Ultra स्मार्टफोन की जाने खासियत
HTC U Ultra स्मार्टफोन की जाने खासियत
Share:

आज देश में आपको हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन देखने को मिलेगा। और लगातार स्मार्टफोन कंपनी इसमें तरक्की भी कर रही हैं। इन्हीं कंपनी में से एक कंपनी एचटीसी भी है। कंपनी ने अपने HTC U Ultra  को साल कुछ समय पहले लांच किया था। इस स्मार्टफोन को HTC इंडिया के स्टोर से खरीदा जा सकता है। HTC U Ultra की कीमत 59,990 रुपये है ये डिवाइस अभी सिर्फ ब्लू, ब्लैक कलर वैरिएंट में ही उपलब्ध किया गया हैं।

खासियत-
इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका AI बेस्ड फीचर HTC सेंस कंपेनियन। कंपनी के मुताबिक ये यूजर के काम करने के तरीके को समझता है और डिवाइस को उसके अनुकूल बनाता है। ये फीचर यूजर को डेली रुटीन, मौसम जैसी चीजों से अपडेट रखता है। ये डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नॉगट और डुअल सिम के साथ आता है।

फीचर-
HTC U अल्ट्रा के फीचर की बात करे तो ये डुअल डिस्प्ले के साथ आता है। प्राइमरी डिस्प्ले 5.7 इंच है जिसकी रिजॉल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है वहीं सेकेंडरी डिस्प्ले 2 इंच है जिसकी रिजॉल्यूशन 1040×160 पिक्सल है। इसमें 2.15GHz क्वार्ड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट साथ ही 4 जीबी की रैम दी गई है। इसके दो वैरिएंट 64 जीबी और 128 जीबी हैं। फोटोग्राफी फ्रंट की बात करें तो इसमें 12 अल्ट्रापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें ऑटो फेस डिटेक्शन, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

कैमरा-
फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, बूम साउंड, 3D ऑडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। बैटरी की बात करें तो फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्जिंग सपोर्ट करती है।

16MP फ्रंट कैमरे के साथ लांच हुआ Gionee का यह दमदार स्मार्टफोन

Flipkart Electronic Sale में यह स्मार्टफोन मिल रहा है 499 रुपये में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -