भारत में आज रात से शुरू होगी Honor 10 Lite की बिक्री
भारत में आज रात से शुरू होगी Honor 10 Lite की बिक्री
Share:

भारत में सर्वाधिक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor आज भारत में एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके टीजर से पता चला है कि यह फोन सेल्फी एक्सपर्ट सेगमेंट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ़्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। जानकारी के लिए बता दें फ्लिपकार्ट पर Honor 10 Lite के लिए अलग वेबपेज भी लाइव किया गया है। इस फोन को भारत में रात 8 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को मिड-रेंड सेगमेंट में पेश किया जा सकता है।

दुनियाभर में इस फ़ोन ने मचाया तहलका, हर चीज में जीत लेगा आपका दिल

इतने कलरों में होगा लॉन्च 

जानकारी के लिए बता दें चीन में फोन के बेस मॉडल यानी 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1399 चीनी युआन यानी लगभग 14,400 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कमत 1699 चीनी युआन यानी लगभग 17,500 रुपये है। इसी के साथ फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कमत 1899 चीनी युआन यानी लगभग 19,500 रुपये है। वही इस फोन को चार कलर ऑप्शन्स ग्रेडिएंट ब्लू, ग्रेडिएंट रेड, लिली वैली व्हाइट और मैजिक नाइट ब्लैक में लॉन्च किया गया है।

Samsung ने घटा दी दो दमदार फ़ोन की कीमत, मिलेगा कुल 5500 रु तक का फायदा

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। साथ ही यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर किरीन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

कुछ इस अंदाज में आएगा iPhone X1, लीक तस्वीर ने खोला राज

ये है 3 दमदार 4G फ़ोन, जिनकी कीमत 3 हजार रु से भी कम...

शाओमी का सबसे धाकड़ फ़ोन 4 हजार रु से कम में बिकने को मजबूर, हिला देंगे फीचर्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -