भारत में म्यूजिक लवर्स के लिए लॉन्च किया Fiio M11, ये है अन्य खासियत
भारत में म्यूजिक लवर्स के लिए लॉन्च किया Fiio M11, ये है अन्य खासियत
Share:

दुनिया के बेस्ट हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो प्लेयर बनाने के लिए चीनी ऑडियो ब्रांड Fiio को  जाना जाता है. इसके प्रोडक्ट आमतौर पर यूजर्स और विशेषज्ञों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस कंपनी का लेटेस्ट प्रोडक्ट Fiio M11 भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है. यह कंपनी का अब तक का सबसे एडवांस्ड हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो प्लेयर है. इसकी कीमत 39,990 रुपये है। यह वायर्ड और वायरलेस कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है. साथ ही यह कई लोकप्रिय हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो फॉर्मेंस को भी सपोर्ट करता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Xiaomi : इन स्मार्टफोन की पहली सेल कल होगी शुरू 

अगर बात करें Fiio M11 के फीचर्स की तो इसमें ड्यूल-DAC सेटअप दिया गया है. यह दो AKM AK4493 डिजिटल-एनलॉग कनवर्टर के साथ आता है. इसमें दिया गया DAC सपोर्ट 32-bit/384kHz हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो समेत कई लोकप्रिय फाइल फॉर्मेंस को सपोर्ट करता है. इसमें DSD256, DXD, Apple Lossless, AIFF, FLAC, WAV और WMA लूसलेस शामिल हैं. MP3, OGG, WMA और AAC जैसे कंप्रेश्ड ऑडियो फॉर्मेंट्स को भी सपोर्ट करता है.

PUBG : इस गेम की वजह से इन गंभीर बीमारी के हो सकते शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Samsung Exynos 7872 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 5.15 इंच का एचडी प्लस रेजोल्यूशन दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1440 है. इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसकी स्टोरेज को बढ़ाने के लिए दो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट्स मौजूद हैं जो प्रत्येक में 2 टीबी तक स्टोरेज सपोर्ट करने में सक्षम हैं. यह फास्ट चार्जिं को सपोर्ट करता है. इसमें वाई-फाई ऑडियो और AirPlay सपोर्ट के साथ भी आता है. यह एंड्रॉइड पर काम करता है।वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए हेडफोन्स और स्पीकर्स उपलब्ध कराए गए हैं. इसमें 3.5mm प्लग दिया गया है. साथ ही यह 2.5mm और 4.4mm बैलेंस्ड ऑडियो आउटपुट्स को सपोर्ट करता है. इसे Fiio की ऑफिशियल वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसे Amazon से भी खरीदा जा सकता है. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस कई बेहतर फीचर्स से लैस है. 

इस दिन Huawei Mate 20X 5G होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

इस दिन Jio GigaFiber कमर्शियली हो सकता है लॉन्च, ये पूरी रिपोर्ट

‘विराट कोहली’ जैसे शख्स ने TikTok पर बनाया इतिहास, ये है फॉलोअर्स की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -