Xiaomi : इन स्मार्टफोन की पहली सेल कल होगी शुरू
Xiaomi : इन स्मार्टफोन की पहली सेल कल होगी शुरू
Share:

कल सेल के लिए Xiaomi Redmi K20, K20 Pro को पहली बार उतारा जाएगा. पिछले सप्ताह लॉन्च हुए Xiaomi के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए पहला सिक्युरिटी अपडेट रोल आउट किया गया है. इन दोनों स्मार्टफोन को कल दिन के 12 बजे प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट और कंपनी के आधिकारिक स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Redmi K20 Pro स्मार्टफोन्स के लिए जारी एंड्रॉइड अपडेट की साइज 475MB है जबकि Redmi K20 के लिए जारी एंड्रॉइड अपडेट की साइज 471MB है. यह कंपनी का पहला फ्लैगशिप सीरीज है जिसे पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारत में लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Tata Sky को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कमी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi K20 Pro के लिए जारी MIUI V10.3.3.0 सिक्युरिटी पैच में सिस्टम को ऑप्टिमाइज किया गया है. जून 2019 सिक्यूरिटी पैच में फोन की सिक्युरिटी को अपग्रेड किया जाएगा. इस सिक्युरिटी पैच के जरिए लॉक स्क्रीन, स्टेटर बार, नोटिफिकेशन शेड की परेशानी को फिक्स किया गया है. इसके साथ ही Mi Cloud के साइन आउट होने वाली परेशानी को भी फिक्स किया गया है. वहीं, Redmi K20 के लिए जारी MIUI V10.3.6.0 सिक्युरिटी पैच में सिक्युरिटी ऑप्टिमाइजेशन के अलावा कैमरा ब्यूटी फिल्टर, गेम स्पीड बूस्टर को फिक्स किया गया है. इसके साथ ही स्क्रीन ऑफ होने वाली परेशानी को भी दूर किया गया है.

Kia Seltos को मिली बंपर प्री-बुकिंग, इस दिन होगी लॉन्च

कल पहली बार सेल के लिए Xiaomi Redmi K20, K20 Pro को उपलब्ध कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. भारत में इसे पिछले सप्ताह लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन की खरीद पर यूजर्स को ICICI बैंक की तरफ से फ्लैट Rs 1,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा फोन के साथ आपको एक्सचेंज ऑफर्स के साथ ही Airtel यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट ऑफर दिया जा रहा है.

Instagram : अगर किया ऐसा काम तो, अकाउंट होगा डिलीट

अगर बता करें Redmi K20 के फीचर्स के बारें में तो इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले में AMOLED टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है. फोन के बैक में 48+8+13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. इसके 6GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 21,999 है जबकि 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत Rs 23,999 है.

iPhone XR को खरीदने का ऐसा मौका बार-बार नही आता, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

कंपनी ने Redmi K20 Pro में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले AMOLED टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है. इसमें भी डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है. इसमें भी Redmi K20 की तरह ही 48+8+13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें भी 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत Rs 27,999 है जबकि 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत Rs 30,999 है.

Black Shark 2 Pro : इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

अगर आपको नहीं दिख रहा ट्वीट, ऐसे करें वजह पता

भारत में Vivo Y90 की इतनी होगी कीमत, ये है लीक स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -