Video : गर्मियों के मौसम के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल्स
Share:

गर्मियों का मौसम धूप का मजा लेते हुए छुट्टियां बिताने का होता है. इस समय गर्मी तो बहुत लगती है, पर हम अपनी मौज मस्ती में कोई भी रूकावट आने देना नहीं चाहते. लेकिन यह समय नयी हेयर स्टाइल्स को आजमाने का होता है. गर्मियों में फ्लिप फ्लॉप्स और अच्छे टॉप्स फैशनेबल होते हैं और इसलिए आपकी हेयर स्टाइल भी काफी बढ़िया होनी चाहिए. आज हम आपको बताएंगे कुछ आसान हेयर स्टाइल जिसे आप गर्मियों के मौसम में बना सकती है.

हॉट बन हेयर स्टाइल

इसे हॉट बन इसलिए कहा जाता है क्योंकि इसमें गर्दन के पीछे के हिस्से में बालों को बांधा जाता है. इससे बालों को एक गोल आकार मिलता है तथा वे बन जैसे दिखते हैं. इसे बनाने में आपको ज्यादा टाइम भी नहीं लगेगा और आप काफी स्टाइलिश भी दिखेंगी.

बौंसी पोनी टेल

इस हेयर स्टाइल को अपनाने के लिए अपने सिर के पीछे के सारे बालों को उठाकर ऊपर ले आएं तथा इसे एक ग्रिपिंग बेंड या रबर से बाँध दें. इसके बाद आप जब भी चलेंगी तो आपके बाल काफी लहराएंगे और बाउंसी हो जाएंगे. इससे आपको गर्मी से निजात मिलती है और पसीने की समस्या से भी छुटकारा मिलता है. ये एक स्टाइलिश और कम्फर्ट हेयर स्टाइल है.

हेयर बैंड हेयर स्टाइल

बालों में हेडबैंड लगाने से पहले अपने चेहरे का आकार जानने का प्रयास करें, क्योंकि हेडबैंड आपके चेहरे पर अच्छा लगना काफी आवश्यक है. इसे लगाने से आपके बाल आपकी आँखों पर नहीं आएंगे और आपको बार बार उन्हें संभालना नहीं पड़ेगा.

सलवार सूट पहनने के पहले ज़रूर जान लें यह बातें

स्किन टोन को निखारता है संतरे का छिलका

लड़कों की त्वचा में गोरापन लाने के कुछ खास टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -