सलवार सूट पहनने के पहले ज़रूर जान लें यह बातें
सलवार सूट पहनने के पहले ज़रूर जान लें यह बातें
Share:

सलवार सूट एथनिक फैशन की दुनिया में ठाठ का प्रतीक हैं | भारत में कहा जाता है एक लड़की साड़ी और सलवार सूट में सबसे सुन्दर लगती है | इसलिए कोई भी ख़ास या पारम्परिक मौका हो या हो कोई उत्सव, सलवार सूट से बेहतर क्या हो सकता है | यह आपके स्टाइल को परिभाषित करता है | परन्तु जितना आसान इसे देखना लगता है, उतना आसान इसे अच्छी तरह पहनना नहीं होता है  | 

साड़ी के बाद सबसे लोकप्रिय भारतीय जातीय पहनाव में से एक सलवार कमीज है। सलवार कमीज़ पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की महिलाओं के लिए पारंपरिक पहनावा है, लेकिन अब यह देश भर में लोकप्रिय है। यह वास्तव में देश में अधिकतम महिलाओं का पसंदीदा है।

तो चलिए जानते है कुछ तरीके जिनका रखना चाहिए आपको ध्यान सलवार सूट पहनने से पहले : 

1. करें सलवार के साथ एक्सपेरिमेंट : 
अपने भीतर की देसी दीवा को बाहर निकालें। आज़माये अलग-अलग तरह के बॉटम्स। कभी प्रिंट,तो कभी 3/4 वें लंबाई वाले और कभी जो फैशन में चल रहा है, उन्हें पहनने से ना हिचकिचाए | 

2. रखे नेकलेस पर ध्यान : 
नेक्लाइन आपके सलवार सूट का दिल और आत्मा है। यही पुरे सलवार सूट की खूबसूरती को निश्चित करती है। निम्नलिखित 2 चीजों को ध्यान में रखते हुए एक सही नेक्लाइन चुनें: आपकी बस्ट आकार और आपकी गर्दन की लंबाई। उदाहरण के लिए: यदि आपकी गर्दन छोटी है, तो एक व्यापक नेकलाइन के लिए जाएं।

3. भारी मेकअप को कहें अलविदा : 
मेकअप आपके सलवार सूट के लुक को या तो बना सकता है या पूरी तरह से बिगाड़ सकता है। सही मेकअप बेहद ज़रूरी है। तो इस मंत्र का पालन करें: ‘न्यूनतम मेकअप; अधिकतम प्रभाव। 

स्किन टोन को निखारता है संतरे का छिलका

लड़कों की त्वचा में गोरापन लाने के कुछ खास टिप्स

ब्लीच करने से पहले ध्यान रखें ये बातें


                 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -