नीता अम्बानी से जानें नथ के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड
नीता अम्बानी से जानें नथ के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड
Share:

महिलाओं की खूबसूरती में गहने चार चांद लगा देते हैं. ऐसे में उनकी नाक की नथ इस लुक को और भी बढ़ा देती है. नथ को वैसे तो हिंदू धर्म में काफी महत्व दिया गया है. ऐसी मान्यता है कि शादीशुदा महिलाएं यदि नथ पहनती हैं तो इसे बहुत ही शुभ माना जाता है. हर महिला नथ जरूर पहनती हैं वैसे समय के साथ-साथ नथ अब केवल धार्मिक महत्व ही नहीं रखती बल्कि यह फैशन का हिस्सा बन चुकी है. फैशन के मामले में नथ में भी स्टाइल आने लगे हैं. आज हम आपको नीता अंबानी के नथ के डिजाइनर कलेक्शन के बारे में बताते हैं.  

कुंदन नथ 
वैसे तो नथ के कई आकार प्रकार होते हैं. मगर इस तस्वीर में नीता अंबानी ने असली कुंदन की नथ पहनी है यह कंदन सोने पर जड़ा हुआ है. इस नथ को नीता अंबानी ने कुंदन की जवेलरी के साथ क्लब किया है. यह बेहद कम वजन की सुंदर सी नथ है. आप भी फेस्टिव सीजन में अपनी किसी एथनिक ड्रेस के साथ इस तरह की नथ पहन सकती हैं.

डायमंड की नथ 
अपने बेटे आकाश अंबानी के शादी के एक फंक्शन में नीता अंबानी ने बेहद सुंदर पिंक कलर का लेहंगा पहन कर डांस परफॉर्मेंस दी थी. इसे दौरान उन्होंने हीरे का ज्वेलरी सेट पहना हुआ था. इस सेट के साथ ही नीता अंबानी ने हीरे की नथ पहनी थी. प्लैटिनम में हीरे जड़ी नथ पहन नीता वाकई किसी नई नवेली बहू की तरह नजर आ रही थीं.

मोती की नथ 
नीता अंबानी के ज्वेलरी कलेक्शन में मोती की नथ भी है. नीता ने अपनी बीटी ईशा अंबानी की शादी में मोती और हीरे के कॉम्बीनेशन वाली सुंदर नथ पहनी थी. इस नथ के साथ उन्होंने कुंदन और हीरे का सेट पहना था. वहीं हाथों में मोतियों के कड़े पहने थें. नीता का यह अंदाज भी बहुत ही खूबसूरत था. 

ग्रीन एमरेल्ड नथ 
अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के एक फंक्शन में नीता अंबानी ने ग्रीन एमरेल्ड का सेट पहना था और उसके साथ मैचिंग की नथ भी पहनी थी. यह नथ काफी हैवी नजर आ रही थी. मगर, इस नथ ने नीता अंबानी की खूबसूरती को दोगुना बढ़ा दिया था.  

मानसून के समय अपने बालों के लिए ये हेयर स्टाइल्स हो सकती हैं बेस्ट

फिर से ट्रेंड में है कलर्ड Eye Liner, ऐसे करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -