मानसून के समय अपने बालों के लिए ये हेयर स्टाइल्स हो सकती हैं बेस्ट
मानसून के समय अपने बालों के लिए ये हेयर स्टाइल्स हो सकती हैं बेस्ट
Share:

मानसून का मौसम चल रहा है और ऐसे में आप भी चाहते हैं कि आपका लुक इसी के अनुसार हो. बालों की बात करें तो मानसून में आपके बल थोड़े रफ़ हो जाते है जिससे वो सही से बंधते भी  नहीं हैं. ऐसे में अगर आपको कुछ हेयर स्टाइल फॉलो करना हो तो आप इस दुविधा में रहते हैं कि किस तरह से ये बाल बंधे जाएँ. आज हम आपको मानसून स्पेशल कुछ हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी बना सकती हैं. 

वैसे प्रकृति प्रेमियों के लिए मॉनसून भले ही खुशनुमा मौसम हो लेकिन जिन्हें ह्यूमिडिटी सहनी पड़ती है उनके लिए काफी मुश्किलभरा मौसम है. पसीने की वजह से इस मौसम में बालों का टेक्स्चर गड़बड हो जाता है साथ ही हेयरस्टाइल में भी काफी मुश्किल आती है खासकर उन्हें जिनके बाल लंबे हैं. अगर आपको भी ये परेशानी आ रही है तो इन स्टाइल्स को कॉपी कर सकते हैं आप. 

मॉनसून में एक तो पसीना ऊपर से लंबे बाल उड़कर चेहरे और गर्दन पर आते हैं जिससे और ज्यादा गर्मी लगती है. एक ऑप्शन तो यह है कि आप अपने बाल ट्रिम करवा लें लेकिन कुछ लोगों को अपने बालों से काफी लगाव होता है हां कुछ सिलेब्स के हेयर स्टाइल्स हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप अपना हेयर स्टाइल बना सकते हैं.

मानसून में इन कलर्स के ऑउटफिट्स देंगे आपको स्टाइलिश लुक

पार्टी में ट्राई करें सोनाक्षी सिन्हा का नया मैटलिक लुक, लगेंगी सिज़लिंग

बेहद ही शानदार है इस एक्ट्रेस का White लुक, कर सकते हैं फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -