शादी से लेकर पार्टी तक में कमाल लगेंगे ये पोटली बैग्स, ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस
शादी से लेकर पार्टी तक में कमाल लगेंगे ये पोटली बैग्स, ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस
Share:

आजकल शादियां हो या पार्टी लडकियां तैयार होने के साथ पोटली बैग लेना पसंद करती हैं। वैसे आज से नहीं बल्कि सदियों से महिलाएं पर्स या बैग की जगह पर पोटली बैग्स का इस्तेमाल करती हैं। आपको बता दें कि एक समय था जब महिलाएं अपने हाथों से कपड़े की मदद से इसे खुद से ही बनाती थी हालाँकि अब जमाना बदल गया है। आज के समय में महिलाएं इस तरीके के पोटली बैग्स को खरीदना पसंद करती दिखाई देती हैं जो दिखने में बेहतरीन हों। आज हम कुछ नए डिजाइंस लाये हैं जो आपके काम आ सकते हैं।

सितारों से भरा पोटली बैग डिजाइन- ऐसा डिजाइन काफी भरा हुआ सा दिखाई देता है। जी हाँ और इस पर हुआ वर्क हाथों से किया जाता है। इसी के साथ आप इस तरह का पोटली बैग साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। वैसे आपको इस तरीके का पोटली बैग मार्केट में लगभग 500 से 1000 रुपए तक का मिल जाएगा।

एम्‍ब्रॉयडरी वर्क वाला पोटली बैग डिजाइन- इस तरीके का वर्क देखने में बेहद सोबर दिखाई देता है। जी दरअसल इस पर बने फूलों वाला डिजाइन देखने में काफी खूबसूरत दिखाई देता है। यह आपको लगभग 600 से 1000 रुपए तक का बेहद आसानी से मिल जाएगा।

पर्ल और जड्कन वर्क वाला पोटली बैग- इस तरह का पोटली बैग डिजाइन देखने में काफी यूनिक दिखाई देता है। जी दरअसल आप इस तरीके के पोटली बैग को आप इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। इसी के साथ कोशिश करें कि आप इस तरह के पोटली बैग को प्लेन ड्रेस के साथ स्टाइल करें। वैसे पर्ल और जड्कन वर्क वाला पोटली बैग डिजाइन आपको मार्केट में लगभग 1000 से 1200 रुपए तक का मिल जाएगा।

तेजी से फ़ैल रहा है टोमेटो फीवर, जानिए लक्षण और बचाव के तरीके

अवैध रूप से भारत में रह रही बांग्लादेशी महिला ने बनवा लिया था वोटर-आधार कार्ड, हुई गिरफ्तार

कब शादी करेंगे अथिया और KL राहुल, सुनील शेट्टी ने कर डाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -