Gozero : गुजरात में दिखेगी ई-बाइक्स, पुष्पा एजेंसीज देगी साथ
Gozero : गुजरात में दिखेगी ई-बाइक्स, पुष्पा एजेंसीज देगी साथ
Share:

ब्रिटिश की इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Gozero मोबिलिटी ने आज गुजरात के सूरत में अपनी ई-बाइक्स को पेश करने का एलान किया। सूरत में पुष्पा एजेंसीज के तीनों रिटेल आउटलेट्स पर ई-बाइक, गोजीरो वन और गोजीरो माइल जारी होंगी। ये ई-बाइक आकर्षक EMI ऑफर पर भी जारी हैं। गोजीरो वन 400वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ पॉवर्ड है जो सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर तक की माइलेज प्रदान करती है और गोजीरो माइल 300वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ पॉवर्ड है जो 45 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।

गोजीरो वन 30,999/- रूपये की कीमत पर जारी है और गोजीरो माइल 27,999/- रूपये की कीमत पर उपलब्ध है। ये दोनों स्पेशलाइज्ड परफॉर्मेंस ई-बाइक हैं जो अधिकतम स्थिरता और आराम प्रदान करते हैं और उपयोगकर्ताओं को सवारी के तरीके का चयन करने की आजादी देते हुए ऑपरेशन के मल्टी-मोड के साथ आते हैं, जिनमें थ्रोटल, पेडल असिस्ट, क्रूज मोड, वॉक मोड और मैनुअल पेडल मौजूद हैं।

गोजीरो मोबिलिटी के सीईओ, अंकित कुमार ने बताया कि "हमें पुष्पा एजेंसीज को सूरत में हमारे डायरेक्ट सेल्स पार्टनर के तौर पर साथ जोड़ने पर बेहद खुशी है। पुष्पा एजेंसीज, सूरत के सबसे प्रमुख रिटेल विक्रेताओं में से एक हैं जो व्यापक रूप से प्रीमियम कंज्यूमर ब्रांडों के साथ जुड़े हुए हैं। गुजरात का बाजार बहुत जीवंत है और हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री की “फिट इंडिया“ अभियान को आगे बढ़ाना है।"

इस सहभागिता पर प्रतिक्रिया देते हुए पुष्पा एजेंसीज के दिव्येश शाह ने कहा, "गोजीरो ई-बाइक एक अद्भुत साइकिलिंग अनुभव देती हैं। ये ई-बाइक्स उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं और हमारे पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाती हैं। हम एक हेल्दी लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं और सूरत के लोगों के लिए सस्टेनेबल लाइफस्टाइल टूल्स प्रदान करने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।"

चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अब और होगा पावरफुल, यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव

Ford की Mustang Mach-E होगी पहली इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

लेटेस्ट फीचर्स की कार कम बजट में चाहिए तो ये कार ही होगी बेस्ट ऑप्शन, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -