Hyundai Santro जीतने का सुनहरा मौका, जल्दी कीजिए

Hyundai Santro जीतने का सुनहरा मौका, जल्दी कीजिए

एक खास ऑफर देश का सबसे बड़ा बैंक State Bank Of India (SBI) लाई है  Hyundai Santro जीतने का मौका जिसमें ग्राहकों को मिल सकता है. जी हां, SBI ने ग्राहकों को एक खास ऑफर दिया है, जिसमें 30 जून तक इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है. SBI ने ट्वीट करते हुए बताया कि यदि कोई ग्राहक नई Hyundai Venue बुक करता है. तो उसे Hyundai Santro जीतने का मौका मिल सकता है. इसके अलावा ग्राहकों को आकर्षित ब्याज दरों पर SBI ऑटो लोन भी दिया जाएगा. यह मौका 30 जून ग्राहकों के पास तक है.

भारत में TVS की ये शानदार बाइक 28 मई को होगी लॉन्च

भारत में कल यानी 21 मई को Hyundai Venue लॉन्च होने जा रही है और कंपनी ने इसकी आधिकारिक तौर पर बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी. फीचर्स की बात करें तो Venue काफी सुसज्जित होगी. डैशबोर्ड से शुरू करते हैं तो इसमें ब्रांड न्यू फ्लोटिंग नया 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, नेविगेशन और कई सारे फीचर्स से लैस होगा. स्टीयरिंग में भी मल्टी फंक्शन यूनिट के साथ ऑडियो, टेलिफॉनी और क्रूज के लिए कंट्रोल्स दिए जाएंगे. इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए डुअल-पॉड यूनिट दिया जाएगा जो कि सेंटर में बड़े MID यूनिट के साथ आएगा. दूसरे फीचर्स में रिमोट इंजन स्टार्ड/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रिमोट रियर AC वेंट्स, कॉर्नरिंग लैंप्स और एक कूल्ड ग्लॉवबॉक्स फंक्शन, वॉइस रिकॉग्निशन, व्हीकल रिलेशनशिल मैनेजमेंट, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, दिया जाएगा.

Scooty Pep Plus से Pleasure Plus 110 में कितना है दम, जानिए तुलना

पहली कनेक्टेट कार नई Hyundai Venue अपने सेगमेंट में होगा और इसमें सबसे बड़ा हाइलाइट ब्लूटिंक कनेक्टिविटी सिस्टम है. यह सिस्टम कुल 33 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएगा जिसमें जियो-फेंसिंग, स्पीड अलर्ट्स, SOS, पैनिक नोटिफिकेशन्स, डेस्टिनेशन शेयरिंग और रोड-साइड असिस्टेंस दिए जाएंगे. इन सभी फीचर्स में से करीब 10 फीचर्स भारत के लिए विशेष होंगे जो कि वैश्विक मॉडल में नहीं दिए जाएंगे. Hyundai ने यह भी पुष्टि की है कि कार वारंटी में यह अपने ग्राहकों को मुफ्त में डेटा सेवा प्रदान करता रहेगा.

Java bikes ने ग्राहको को बनाया दिवाना, जानिए वेटिंग पीरियड

क्यों है Suzuki का ये ब्रांड यंग जेनरेशन के बीच मशहुर

अगर गर्मी में बाइक के माइलेज को लेकर है परेशान, अपनाएं ये तरीके