भारत में TVS की ये शानदार बाइक 28 मई को होगी लॉन्च
भारत में TVS की ये शानदार बाइक 28 मई को होगी लॉन्च
Share:

काफी पॉपुलर TVS मोटर की अपाचे सीरिज हो चुकी है. खबर है कि कंपनी अब नई अपग्रेड अपाचे RR 310 को भारत में 28 मई को लांच करने जा रही है. कंपनी ने इस बाइक का टीजर भी लांच कर दिया है. ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से कंपनी नए मॉडल में कई अपग्रेड्स करेगी. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

suzuki gixxers f250 का लेटेस्ट फोटो आया सामने, ये होगी लॉन्च डेट 

सबसे पहले साथ 2017 में अपाचे RR 310 को लांच किया था और ग्राहकों ने इसे काफी पसंद भी किया. इस बार नई अपाचे में विजुअल और मकैनिकल दोनों अपडेट्स किये जायेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बदलाव इसलिए किये जा रहे हैं क्योकिं मौजूदा मॉडल के इंजन में वाइब्रेशन की समस्या सामने आ रही है. इसलिए नई अपाचे में इस समस्या को दूर किया गया है. नई अपाचे को 28 मई को लॉन्च किया जाएगा. भारत में मौजूदा मॉडल की कीमत 2.24 लाख रुपये है. लेकिन नई अपाचे थोड़ी महंगी ऐसा मान रहा है कि होगी.

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपाचे RR 310 में 311cc फोर स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है. इस इंजन में लिक्विड कूलिंग, ट्विन ओवरहेड कैमशाफ्ट्स, फोर वॉल्व हेड और फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है. इस इंजन को 34bhp की पावर और 28Nm टॉर्क मिलता है. बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. नए अपडेट में कंपनी बाइक में स्लिपर क्लच जोड़ सकती है. मौजूदा बाइक में रियर में फुली डिजिलट इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर अलॉय वीइल्स और ट्यूबलेस टायर्स मोनोशॉक जैसे दमदार फीचर दिए गए है.

KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला

ये स्कूटर्स 125cc सेगमेंट में दमदार फीचर से है लैस

Hero Pleasure Plus 110 से Honda Cliq कितनी है अलग, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -